टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ से घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में एक है. रुपाली अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती है. एक्ट्रेस की कल यानि 6 फरवरी को शादी सालगिरह थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. पति के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. रुपाली ने इस खास मौके पर पति के संग एक तस्वीर शेयर की है.

समंदर किनारे घूमती नजर आईं रुपाली- अश्विन

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति अश्विन के वर्मा संग काफी बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं ये तस्वीरें मुंबई के किसी बीच की हैं. तस्वीरों के बैक ग्राउंड में समंदर साफ दिख रहा है.

रुपाली ने पति संग दिए पोज

‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की बीते दिन 6 फरवरी को वेडिंग एनिवर्सरी थी. इस खास मौके पर एक्ट्रेस अपने पति संग टाइम स्पेंड करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरे साझा की हैं. रुपाली पति अश्विन संग समंदर किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही है. यहां पर रुपाली गांगुली और अश्विन वर्मा ने खूब मस्ती की. दोनों अपनी फोटो में एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिख रहे हैं, फैंस ने लुटाया प्यार. इन फोटोज में रुपाली और अश्विन एकदूसरे के आंखों में सपने में खोए हुए है. वहीं रुपाली ग्रीन ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक कैरी किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin K Verma (@ashwinkverma)

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...