डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की फिल्म हारीमंडी में मलिकाजान के रोल के लिए बौलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला की बहुत सराहना की जा रही है. उन्होंने इस फिल्म की शूट के लिए एक फाउंटेन वाला सीन किया जिसमें उन्हें 12 घंटों तक पानी में रहना पड़ा.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मनीषा ने लिखा, हीरामंडी उनके लिए एक माइलस्टोन फिल्म है. आज उन्हें इस फिल्म के लिए काफी साराहा जा रहा है. उन्हें वो दिन आज भी याद है जब उन्होंने शूटिंग की शुरुआत की थी. उन्होंने बताया कि फिल्म के दौरान भारी कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी पहननी पड़ी जो उनके लिए चुनौतीपूर्ण था. फाउंटेन सीक्वेंस बहुत ही चैलेंजिंग था जिसमें लगभग 12 घंटों तक लगातार उन्हें पानी के अंदर रहना पड़ा. हालांकि संजय ने कोशिश की थी कि पानी साफ हो लेकिन काफी घंटो के शूटिंग के कारण पानी गंदा हो गया था और मनीषा के शरीर का हर एक अंग कीचड़ के पानी में सन गया था. मनीषा ने बताया कि उन्हें पता था कि उन्होंने बहुत ही कठिन फिजिकल टेस्ट पास किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

मनीषा अपने फैंस से कहती हैं कि कुछ भी हो हमें कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए. आप कुछ नहीं कह सकते कि कुछ अच्छा आपके लिए इंतजार कर रहा है. इस नोट के साथ मनीषा ने अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया है.

हीरामंडी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सीरीज है. इसकी कहानी ब्रटिश राज्य में भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन का तवायफों और नवाबों के जावन को कैसे प्रभावित किया इस पर आधारित है. साथ ही सीरीज में साल 1920-40 के दशक में औपनिवेशिक शक्तियों के खिलाफ क्रांति को दर्शाया गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...