फिल्मी जगत से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां और बातें ...

ईशा ने समझदारी दिखाई

ईशा गुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग्स को फ्रिज करवा दिया था. उन का फोकस अपनी लाइफ और अपने कैरियर पर था. इस के काफी सालों बाद उन्होंने स्पैनिश बिजनैसमैन मैनुअल से शादी की. यह एक समझदारी वाला काम था. आजकल की कैरियर पर फोकस करने वाली लड़कियों को भी इस तकनीक का फायदा उठाना चाहिए. हां, शायद दकियानूसी समाज इसे सही न समझे लेकिन इस से आप को क्या? आप का आप की लाइफ पर पूरा अधिकार है कि उसे जो शेप देना है दीजिए.

आशुतोष को काम मिलने की उम्मीद

फिल्मों के साथसाथ ओटीटी पर भी अपनी पकड़ बना लें, ऐसे कलाकार इंडस्ट्री में कम ही हैं और आशुतोष राणा उन्हीं चुनिंदा कलाकारों में से हैं. ओटीटी पर ‘खाकी’, ‘रणनीति’ और ‘अरण्यक’ जैसी सीरीजों में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने वाले आशुतोष इस दौर को अपने जैसे कलाकारों के लिए बेहतरीन दौर मानते हैं. उन्हें आशा है कि अभी उन्हें और भी बहुत काम मिलेगा. आप को हर किरदार में आप के फैंस भी देखना चाहते हैं, आशुतोष.

 अलिया की पेरैंटिंग

राहा के जन्म के बाद आलिया कभीकभी ही फिल्मी पार्टियों या इवैंट्स में दिखती हैं. उन का ज्यादा समय राहा की देखभाल में जाता है. यानी आलिया पूरी तरह से एक जिम्मेदार मां की भूमिका निभा रही हैं जोकि सही भी है. राहा को ले कर जब पैप्स ने उन से सवाल किया तो उन का कहना था कि मैं राहा को आत्मनिर्भर बनाऊंगी और कोशिश करूंगी कि वह कोई न कोई म्यूजिकल इंस्ट्रूमैंट प्ले करना सीखने के साथसाथ स्पोर्ट्स में भी आगे बढ़े. आलिया ने यह भी कहा कि मैं ने काम के लिए काफी कम उम्र में ही घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया था और मैं राहा के साथ ऐसा नहीं होने देना चाहती. वाह आलिया, क्या खूब पेरैंटिंग है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...