आपके बाल आप की खूबसूरती बढ़ाने का बेहतरीन जरिया हैं. कई महिलाएं बालों को लेकर पजेसिव होती हैं और हेयरकट और बालों में कलर करवाने में डरती हैं . अगर आप भी ऐसे ही है या फिर किसी दूसरे रीज़न से आपके बालो की डेंसिटी कम हो गयी है तो हेयर एक्सटेंशन ट्राई कर सकती है . हेयर एक्सटेंशन्स को आप खुद भी लगा सकते हैं या फिर सैलून में भी लगवा सकती हैं.

https://www.instagram.com/reel/C8TkNk7Mkng/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

कई रंगों में मिलते हैं एक्सटेंशन्स : नेचुरल ब्लैक , डार्क ब्राउन , मीडियम ब्राउन , लाइट ब्राउन , ब्लोंड , रेड , फाइन नेचुरल शेड्स (हाइलाइट्स और लोलाइट्स के साथ) के हेयर एक्सटेंशन आसानी से मिल जाते हैं .  ब्राइट कलर के हेयर एक्सटेंशन्स  जैसे ब्लू , ग्रीन  भी लड़कियों को खूब पसंद है.  हेयर एक्सटेंशन की डेंसिटी भी लाइट, मीडियम और थिक होती है .

कितनी तरह के होते हैं हेयर एक्सटेंशन
हेयर एक्सटेंशन्स कई तरह के होते हैं जैसे क्लिप-इन एक्सटेंशन्स, टेप-इन एक्सटेंशन्स और केरेटिन एक्सटेंशन्स. इन्हें आप टेम्पोरेरी या परमानेंट तौर पर अपने बालों में लगवा सकते हैं और ये आपको एक नया लुक देते हैं.आप हेयर एक्सटेंशन्स शादी, पार्टी, या छुट्टियों से पहले भी करवा सकते है ताकि आप की लुक में इंस्टेंट चेंज आ जाये .

क्लिप-इन एक्सटेंशन्स : ये बालों के लिए क्लिप्स के साथ आते हैं जो बालों में आसानी से लगाए जा सकते हैं और निकाले जा सकते हैं.

टेप-इन एक्सटेंशन्स : ये बालों के छोटे टेप्स के साथ आते हैं जो बालों में स्थायी रूप से लगाए जा सकते हैं.

केरेटिन एक्सटेंशन्स: ये बालों के धागों के साथ आते हैं जो बालों के अंत में गर्म विभाजित होते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...