हर लड़की के लिए सपनो जैसा होता है शादी का दिन जिसको लेकर वो बहुत एक्साइटेड होती है फिर चाहे वो कोई आम लड़की हो या अभिनेत्री हर कोई इस दिन कुछ ख़ास दिखना चाहती है. इसीलिए शादी की तारीख पक्की होते ही लड़कियां अपनी शौपिंग में जुट जाती है चाहे लहंगा हो या ज्वेलरी हर एक चीज में परफेक्शन की चाहत रहती है और बात करें मेकअप की तो उसके लिए अच्छे पार्लर की तलाश उनकी पहली पसंद होती है क्योंकि मेकअप आपका ओवर आल लुक बहतरीन बनाता है और यदि मेकअप ही आपकी स्किन टोन से मैल खाता हुआ ना हो तो आपकी महंगी से महंगी ड्रेस या ज्वेलरी भी फीकी लगने लगती है.तो जानते हैं आज कुछ ऐसे मेकअप ट्रेंड्स के बारे में जो आजकल सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं.

मिनिमल मेकअप लुक

एक समय ऐसा भी था जब लड़की का शादी के मेकअप से पहले का लुक कुछ और हुआ करता था और बाद का लुक ऐसा कि लड़की को पहचान पाना कभी कभी थोड़ा मुश्किल हो जाता था दुल्हन के चेहरे पर मेकअप की ढेर सारी परत बीते दिनों की बात हो गई है. अब मेकअप केवल चेहर के फीचर्स को उभारने और उन्हें खूबसूरत बनाने के लिए होता है. आज कल जो मेकअप चलन में है उसमे मिनिमल लुक को अधिक त्वज्जो दी जाती है जिसमे ब्लशर, ब्रांजर और हाईलाइटर शामिल है.  नेचुरल कलर मेकअप का प्रयोग किया जाता है दिन के फंक्शन के लिए तो यह बिलकुल परफेक्ट मेकअप लुक है.

न्यूड मेकअप लुक

एक ग्लोइ बेस के साथ न्यूड लुक तैयार किया जाता है जिसमे न्यूड आई मेकअप और न्यूड लिप शेड का इस्तेमाल होता है आजकल यह मेकअप स्टाइल सभी की पसंद बना हुआ है ऐसा करने से आपका पूरा लुक एक अलग ही स्टेटमेंट स्टाइल बन जाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...