फीट रहना कितना जरूरी है यह तो हम सभी जानते हैं और इसी फिट रहने की लालसा ने जिम कल्चर को जन्म दिया. जिम कल्चर इतना फैल गया है कि इस के आउटफिट अलग ही किस्म के होते हैं कहने का अर्थ यह है नौर्मल डे में पहनने वाले को जिम में पहनकर एक्सरसाइज करना न तो कंफर्टेबल होता है और न ही ये स्टाइलिश लुक देते हैं. इसी कभी को पूरा करने के लिए आज हम आप को स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक देने बोले कुछ जिम आउटफिट बता रहे हैं. इन आउटफिट को पहनकर आप किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगेंगी. ये आउटफिट्स क्या है, किस मैटीरियल के बने होते हैं, आइये जानते हैं.

कैसा हो फैब्रिक

इन जिम आउटफिट को स्ट्रेचेबल फैब्रिक से बनाया जाता है. ताकि एक्सरसाइज या स्ट्रेचिंग करते वक्त आप कंफर्टेबल फील करें. ऐसा माना जाता है कि जिम वियर को स्कीनी फीट होना चाहिए, जिस से आप को एक्सरसाइज करने में हैल्प मिले. न कि यह आप के वर्कआउट में किसी तरह की परेशानी खड़ी करें. हालांकि ये कंफर्ट पर भी निर्भर करता है. कई प्लस साइज की महिलाएं स्कीनी फीट जिम वेयर में कंफर्टेबल फील नहीं करती.

स्पोर्ट्स ब्रा

चाहे आप ट्रेडमिल पर दौड़ रहे हों या हौट योगा क्लास में पसीना बहा रहे हों, आप के बैस्ट, चाहे उन का साइज कुछ भी हो , हर बार जब आप का पैर ट्रेडमिल पर पड़ता है या आप अपनी स्थिति बदलते हैं, तो उन में बदलाव होने के चांस कम होते हैं. जिम में स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट करना आरामदायक होता है. ये ब्रैस्ट को अच्छा सहारा देती है. ये हैवी यह बैस्ट की मूवमेंट को कम करता है, जिस से असुविधा और बैस्ट वाली महिलाओं के लिए किसी गैजेट से कम नहीं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...