आजकल सोनाक्षी सिन्हा की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा जिन के बंगले का नाम रामायण, पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा और भाइयों का नाम लव और कुश है, ऐसी धार्मिक फैमिली की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने जब अपने कई साल पुराने मुसलिम प्रेमी जहीर इकबाल के साथ शादी का ऐलान किया तो घरपरिवार से ले कर सोशल मीडिया और धर्म के ठेकेदार पंडित और काजी तक तहलका मच गया.

यों घर वालों का सोनाक्षी का मुसलिम परिवार में शादी का निर्णय सदमा देने जैसा तो था ही, जिस के चलते उन के परिवार में भाई और पिता दोनों ही बहुत दुखी हो गए. पर इस के साथ ही इस खबर के बाद सोनाक्षी की शादी चर्चा का विषय बन गई.

चर्चा का विषय

हालांकि 23 जुलाई को सोनाक्षी की शादी कोर्ट मैरिज के तहत संपन्न हो गई और खुशीखुशी यह शादीशुदा जोड़ा हनीमून के लिए रवाना भी हो गया. बावजूद इस के सोनाक्षी की शादी को ले कर विवाद चर्चा का विषय बना रहा.

सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी की शादी को ले कर सब से ज्यादा ट्रोल हुए.

आजकल सोशल मीडिया का यह हाल है कि यहां पर हरकोई अपने व्यूवर्स और सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है फिर चाहे वह खुशी या दुख की खबर हो या किसी की बेइज्जती करने की बात, ट्रोलर्स किसी भी तरह नहीं चूकते, जिस के चलते सोनाक्षी की शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव चर्चा का विषय बने रहे.

गरम रहा अफवाहों का बाजार

जहां शत्रुघ्न सिन्हा के लिए सोनाक्षी सिन्हा की शादी को ले कर अस्पताल में भरती होने से ले कर हार्टअटैक और सर्जरी तक की खबरें फैलीं, वहीं भाई लव की नाराजगी को लेशकर सोनाक्षी कि शादी के खिलाफ बयानबाजी का ट्रोलर्स ने बहुत फायदा उठाया जबकि सचाई यह थी कि लव शादी में मौजूद थे और शत्रुघ्न सिन्हा रूटीन चैकअप के लिए हौस्पिटल ऐडमिट हुए थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...