हौरर कौमेडी फिल्म 'मुंज्या' से खास पहचान बनाने वाली बौलीवुड स्टार शरवरी वाघ अपने स्टाइल सैंस के चलते खूब चर्चा में रहती हैं. वे एक प्रोफैशनल स्टाइल आइकौन की तरह फैशन गोल सैट करती रहती हैं. चाहे इंडियन ड्रैस हो या वैस्टर्न ड्रैस, वे किसी भी लुक को परफैक्शन के साथ कैरी करती हैं. इसलिए उन के स्टाइल सैंस के दीवाने कई हैं.

उन के लुक्स और खूबसूरती को ले कर अब उन्हें नई नैशनल क्रश भी करार दिया जा रहा है.

ग्लैमरस स्टाइल

हाल ही में ऐक्ट्रैस शरवरी वाघ एक फैशन स्टोर लौंच के मौके पर बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. शरवरी ने साटन फैब्रिक ड्रेप्ड स्कर्ट सैट विद 3डी सीक्विन पर्ल्स वाली ड्रैस पहन रखी थी.

मस्टर्ड गोल्डन फ्लौट साटन फैब्रिक, आरी ड्रेप्ड स्कर्ट के साथ उन्होंने पतली स्ट्रैप का फ्लौवर वाला टौप पहना था.

लाइट मेकअप के साथ हेयर को ओपन कर रखा था. शरवरी का यह अंदाज उन के लुक में चार चांद लगा रहा था.

फिल्मी कैरियर की शुरुआत

शरवरी ने फिल्म इंडस्ट्री में एक असिस्टैंट डाइरैक्टर के रूप में अपना कैरियर शुरू किया. 2020 में अमेजान प्राइम वीडियो की एक वेब सीरीज 'द फौरगौटन आर्मी : आजादी' के लिए से शरवरी वाघ ने ऐक्टिंग की शुरुआत की. फिर 2021 से यश राज फिल्म्स की फिल्म 'बंटी और बबली-2' से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की.

इस फिल्म में वे ऐक्ट्रैस रानी मुखर्जी और ऐक्टर सैफ अली खान के साथ असिस्टैंट के रोल में थीं. शरवरी ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2', 'बाजीराव मस्तानी'और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में असिस्टेंट डाइरैक्टर के रूप में काम किया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...