सवाल

मैं नाइट शिफ्ट करती हूं. मेरी वर्किंग टाइम शाम 5 बजे से लेकर रात 2 बजे तक है. वर्कलोड ज्यादा है, इसलिए रात का भी पता नहीं चलता. मैं इस आफिस में दो महीने से काम कर रही हूं. यहां का माहौल अच्छा है, सभी कौलिग्स सपोर्टिव हैं. यहां 4 अच्छे फ्रेंड्स भी बन गए हैं.

https://www.instagram.com/reel/C9pMcSHM3W2/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

लेकिन मुझे कुछ दिनों से अजीब महसूस हो रहा है, एक नया लड़का यहां ज्वाइन किया है, उसकी भी नाइट शिफ्ट है. वह मेरे बगल में बैठता है. मुझे ऐसा लगता है कि वो मेरे क्लोज आने की कोशिश करता है. हर वक्त बात करने की, मेरे बारे में जानने की, यहां तक कि जब हमारी शिफ्ट खत्म होती है, तो वो मेरे साथ आने लगता है और कैब में भी मेरे ही पास बैठता है.

Young man working on table

एक दिन तो हद हो गई, वह काम के बहाने मेरे सीट के पास आया और गलत तरीके से टच करने लगा, मैंने उसे रोकने की कोशिश की, तो कहता है, Just Chill Yar, Its normal thing! मैं क्या करूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा. अगर औफिस में किसी से शेयर करती हूं, तो लोग कहीं मुझे ही गलत न समझ लें. Please मेरी मदद करें, इस समस्या को कोई हल बताएं.

Team working together on project

जवाब

हर कंपनी में ऐसे लोग मिल जाते हैं, जो मौके का फायदा उठाना चाहते हैं. जैसा कि आपने बताया कि 2 महीने पहले आप उस औफिस में आईं हैं और वहां आपके फ्रेंड्स भी बन गए हैं. नाइट शिफ्ट में आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आप उस लड़के के बार में जान गई हैं कि वो आपसे क्या चाहता है...
आप बेझिझक अपने दोस्तों से शेयर करें और उसे सबक सिखाएं. आप बिलकुल भी न डरें क्योंकि आपकी कोई गलती नहीं है. ये आपके मन में ख्याल भी नहीं आना चाहिए कि लोग क्या कहेंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...