सवाल

कुछ दिनों पहले मेरी शादी हुई. मैं अपने पति के साथ Honeymoon मनाने गोवा गई थी. हमने वहां बहुत एंजौय किया. मैं पति से इंटिमेट होना चाहती थी, लेकिन उसने यह कहकर मना कर दिया कि अभी हमें एकदूसरे को समझना चाहिए, सेक्स तो जिंदगीभर करना है. मैंने कहा अंडरस्टेंड करना और सेक्स दोनों हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है. इसकी शुरुआत अभी से ही करना जरूरी है पर उसने मेरी बात नहीं मानी. खैर मैंने भी खुद को समझा लिया कि एक तरह से पति का भी कहना ठीक है. हम वापस घर आए. फिर भी मेरे हसबैंड बाहर सोते थे.

https://www.instagram.com/reel/C92KvJ8MUdn/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

मैंने उसे कमरे में आने के लिए कई बार कहा पर उसने ये कहकर मना कर दिया कि यार हमारी ज्वाइंट फैमिली है, तो अच्छा नहीं लगता कि मैं तुम्हारे पास आकर सो जाऊं, मुझे उस दिन बहुत तेज गुस्सा आया, मैंने कहा हमारी शादी हुई है न कि तुम्हें किसी गैरलड़की के साथ सोना है. आखिरकार वह कमरे में आया लेकिन वह मुझसे दूर ही रहा.

two men pose for a picture with a pride flag behind them

हालांकि जब वह नींद में था तो मैंने उसका फोन चेक किया. उसके मैसेज पढ़े, फोटोज भी देखा.. वह सिर्फ लड़कों से बातें करता है. उसका एक बौयफ्रेंड भी है.. इससे पता चल गया कि मेरा हसबैंड गे है. यह बात जानकर मैं अदर तक हिल गई हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि अब मैं क्या करूं?

जवाब

देखिए ये किसी के लिए भी शौकिंग हो सकता है कि उसका पति गे है. आपने ये भी बताया है कि पति और आपके बीच कभी संबंध नहीं बने है. हम आपको यह सलाह देंगे कि आप अपने गुस्सा और निराशा को कंट्रोल करें. आप अपने मायके और ससुराल वाले दोनों को अपने पति के बारे में बताएं. इसमें आपकी कोई गलती नहीं है कि आपके पति सिर्फ लड़कों में इंट्रेस्टेड हैं. जितना जल्दी हो सके आप इस शादी से बाहर निकलें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...