मौनसून का मतलब है गरम चाय और कुरकुरे पकौड़े. हमें बारिश में भीगना और अपनी त्वचा पर ठंडी बूंदों का आनंद लेना पसंद है. इस समय हम वास्तव में यह नहीं सोचते कि बारिश के दौरान त्वचा की अच्छी देखभाल कितनी महत्त्वपूर्ण है. इस मौसम में हवा, वातावरण और जल संसाधनों में संक्रमण की संभावना होती है जो हमारे जीवन की बुनियादी आवश्यकताएं हैं. त्वचा और बालों को भी असुरक्षित नहीं छोड़ा जा सकता.

मौनसून के दौरान यात्रा करते समय त्वचा की देखभाल बेहद महत्त्वपूर्ण है. बारिश में भीगना और हरियाली का आनंद लेना अच्छा लगता है लेकिन इस मौसम में त्वचा की विशेष देखभाल करना न भूलें. हमेशा एक हलका और प्रभावी फेसवाश, ऐक्सफौलिएटिंग स्क्रब, सनस्क्रीन, फेस पैक और टी ट्री औयल अपने साथ रखें. ये प्रोडक्ट्स आप की त्वचा को साफ, हाइड्रेटेड और संक्रमण मुक्त रखेंगे जिस से आप बेफिक्र हो कर मौनसून का पूरा मजा ले सकेंगे.

अपनी त्वचा को करें डीप क्लीन

अपनी त्वचा को साफ और गंदगी मुक्त रखना महत्त्वपूर्ण है. क्या आप ने अरोमा मैजिक ग्रेपफ्रूट फेसवाश और अरोमा मैजिक व्हाइट टी और कैमोमाइल फेसवाश ट्राई किया है? ये मौनसून में त्वचा के लिए परफैक्ट पार्टनर हैं. ये न केवल आप की त्वचा को साफ करते हैं बल्कि उसे हाइड्रेटेड और पोषित भी रखते हैं.

ब्लौसम कोचर अरोमा मैजिक के ऐसैंशियल औयल्स युक्त फेसवाश आप की त्वचा को साफ और स्वस्थ बनाए रखने में हैल्प करते हैं. आप अपनी त्वचा और आवश्यकता के अनुसार अवेलेबल फेसवाश में से चुनाव कर सकती हैं. सुबह और शाम को अरोमा मैजिक की विशेष फेशवाश रेंज से अपनी त्वचा को साफ करें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...