छोटे पर्दे की पौपुलर एक्ट्रैस निया शर्मा अपने बोल्ड स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी काली लिपस्टिक की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. आपको बता दें पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमे पिंक कलर के शरारा सूट के साथ निया ब्लैक लिपस्टिक लगाए हुए नजर आ रही हैं उनका ये रूप देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है.

स्पाइडर वुमन लुक

इस वीडियो में निया स्पाइडर वुमेन कम हैलोवीन लुक में ज्यादा नजर आ रही हैं. निया ने स्पाइडर वुमन का लुक ट्राई किया. इसके लिए आंख के पास एक वेब जाली वाला डिजाइन बनाया और लिप्स पर ब्लैक लिपस्टिक लगाई. यूजर्स को उनका ये एक्सपेरिमेंट पसंद नहीं आया.

अजीबोगरीब कमैंट्स

निया के लुक पर लोगों ने अजीबोगरीब कमैंट्स किये. एक यूजर्स ने लिखा ‘बरसाती सांप लग रही है निया, किसी ने लिखा ‘काली लिपस्टिक लगाकर निकली इच्छाधारी नागिन’, एक ने लिखा, जरूर पेन की रीफिल चबा ली हीरोइन ने, एक ने कमेंट किया, ‘भाई हीरोइन है या चुड़ैल, एक ने लिखा, ‘अरे आज निया असली चेहरे के साथ शूटिंग करने आ गई’, किसी ने, लिखा, ‘ये कौनसा प्राणी है अब ? एक यूजर बोला, ‘मुझे नहीं पता कि मैं उससे नफरत क्यों करता हूं?’ एक कमेंट आया, ‘डायन लग रही है.’ कोई बोला, ‘निया के मेकअप आर्टिस्ट को कुछ भी मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि ये उसका असली चेहरा है.’

निया का वर्कफ्रंट

निया ने छोटे पर्दे की दुनिया में खूब नाम कमाया है. ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से डेब्यू करने वाली निया अब कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुकी हैं. इन दिनों वह वह कलर्स पर ‘सुहागन चुड़ैल’ और ‘लाफ्टर शेफ’ नाम के शो में नजर आ रही हैं. लाफ्टर शेफ में निया कौमेडियन सुदेश लहरी के साथ खाना पकाती नजर आती हैं. वहीं ‘सुहागन चुड़ैल’ की एक्टिंग के लिए उन्हें पॉजिटिव रिस्पांस मिला.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...