आखिर बिग बौस ओटीटी 3 के फिनाले का इंतजार खत्म हुआ. इस शो के विनर का ताज सना मकबूल के नाम हुआ. सना पेशे से एक्ट्रैस हैं, इस शो के होस्ट अनिल कपूर ने विनर का नाम घोषित किया. एक चमचमाती ट्रौफी और 25 लाख की प्राइज मनी के साथ सना इस सीजन की विनर बनी हैं, तो वहीं रैपर नेजी दूसरे नंबर पर और रणवीर शौरी ने तीसरी पोजिशन हासिल की.

सना के जीतने पर उनकी फैंस फौलोइंग, फैमिली, बौयफ्रैंड सोशल मीडिया पर लगातार बधाई दे रहे हैं. सना के बौयफ्रैंड के खुशी का ठिकाना नहीं है, उन्होंने सोशल मीडिया पर सना के लिए स्पेशल मैसेज भी शेयर किया, इतना ही नहीं सना और ट्रौफी के साथ उन्होंने पोज भी दिया.

अब बात करते हैं, यह शो लोगों के लिए कितना यूजफुल रहा. मूवीज, सीरिज, टीवी सीरियल या कोई रियलिटी शोज, एंटरटैनमेंट के लिए देखे जाते हैं, लोग खूब एंजौय भी करते हैं, लेकिन सवाल ये है कि क्या बिग बौस ओटीटी 3 भी लोगों को एंटरटैन करने में कामयाब रहा या इस शो में केवल बेमतलब की बातें दिखाई गई, जिससे यह शो सुर्खियों में छाया रहा. यहां हम कुछ केंटेस्टैंट के बारे में बात करेंगे, जो इस शो में काफी चर्चे में रहे और इस शो में कौनसी बेकार चीजें दिखाई गई...

अरमान मलिक और उनकी बीवियां

अरामन मलिक इस शो में अपनी दो पत्नियों के साथ दिखें, जिससे यह शो काफी चर्चित रहा. हर किसी के जुबां पर अरमान दो बीवियों के साथ रहता है, तीनों ने मिलकर इस शो को एक फैमिली शो की तरह दिखाने लगे. कोई दो शादियां करे या तीन शादियां, ये रियलिटी शो में दिखाने का क्या मतलब है. कहा जाता है 'सिनेमा समाज का दर्पण होता है' ऐसे में दर्शक इस शो को इतने चाव से देखते हैं, इस तरह के रियलिटी शोज में इन चीजों को दिखाया जाता है, फलां की दो बीवियां है, तो इससे समाज पर क्या असर पड़ेगा. ये बहुत ही बेबुनियाद चीजें हैं, आम लोग बहुत ही आसानी से सेलिब्रिटीज या टीवी पर दिखाए जाने वाले शोज से प्रभावित होते हैं, तो ये गलत चीजों को दिखाने से बेहतर है कि शोज में कुछ ऐसा कंटैंट दिखाया जाए जिससे लोगों का भला हो न कि उनका घर में लड़ाईझगड़े हो.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...