खुशी जाहिर करने के लिए कई तरीके होते हैं जैसे खुशी के मारे चिल्ला उठना, सामने वाले को जोर से गले लगाना मिठी मार लेना, खुशी के मारे उछलना आदि... लेकिन कई बार ऐसा मौका भी होता है कि जब हम खुशी के मारे नाचने लगते हैं. क्योंकि जब कई बार हम बहुत खुश होते हैं तो नाचने का मन भी कर उठना है. हम तो फिर भी इंसान हैं यहां तक की मोर पक्षी भी जब खुश होता है तो अपने पंख फहराकर नाचने लगता है. तो फिर इंसान क्यों नहीं खुशी जाहिर करने के लिए खुलकर नाच सकता.

टेंशन भरे माहौल में जरा सी भी खुशी सेलिब्रैट करने का मन होता है तो ऐसे में डांस आए या ना आए डांस करना तो बनता है. क्योंकि यह नाच आप किसी को दिखाने के लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि अपनी खुशी जाहिर करने के लिए कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको डांस आता है कि नहीं आता है.
यकीन मानिए अगर आपको डांस ना आते हुए भी अगर आप मस्ती में आडाटेढ़ा भी नाचते हैं तो देखने वाले को आपका डांस मजेदार लगता है क्योंकि उस डांस में लोग आपकी मस्ती और खुशी देखते हैं ना की परफेक्ट स्टेप्स. कई लोगों को तो ऐसा ही डांस ज्यादा पसंद आता है जिसमें मस्ती खुशी मासूमियत और बिंदासपना ज्यादा हो क्योंकि ज्यादातर लोग ऐसा ही डांस करते हैं जिसमें परफेक्शन नहीं मस्ती होती है.

बौलीवुड में भी कई ऐसे खतरनाक आढाटेढ़ा डांस करने वाले हीरोज हैं . जिनको डांस का एबीसीडी ठीक से नहीं आता लेकिन उनका डांस सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. पेश है इसी पर एक नजर....

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...