सुपरस्टार माधुरी दीक्षित , जिन्होंने 10 अगस्त, 1984 को फिल्म अबोध से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, वह इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर रही हैं अपनी असाधारण प्रतिभा और अद्भुत आकर्षण के लिए जानी जाने वाली यह प्यारी अभिनेत्री अपने फैन्स के साथ फिर से जुड़कर इस खूबसूरत मौके का जश्न मनाने की योजना बना रही है.

माधुरी दीक्षित  8 अगस्त से 11 अगस्त 2024 तक अमेरिका के चार शहरों के विशेष दौरे पर गई हैं, जिसका शीर्षक है 'द फारएवर क्वीन औफ बौलीवुड - माधुरी दीक्षित'. मेगास्टार न्यूयार्क, डलास, न्यू जर्सी और अटलांटा जाएंगी, जिससे उनके फैन्स को उनके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का अवसर मिलेगा.

इस टूर के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, "मुझे हमेशा अपने प्रशंसकों से मिलना अच्छा लगता है क्योंकि उनसे मुझे जो प्रतिक्रिया मिलती है वह अद्भुत होती है. कभीकभी वे मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि फिल्मों में मैंने जो विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं, उनका उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा है या वे मुझे किस तरह की भूमिकाएं निभाते देखना चाहेंगे. विचारों का यह आदान प्रदान कुछ ऐसा है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार करती हूं, और मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि वे कौन हैं और उनका जीवन कैसा है. मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ इस तरह की बातचीत को संजोया है."
बहुप्रतीक्षित टूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा.  "हम सभी माधुरी जी को धकधक गर्ल के नाम से जानते हैं. यह सिर्फ उनके प्रशंसकों द्वारा दिया गया उपनाम नहीं है, बल्कि सही मायने में वह दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के दिलों की धड़कन हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...