व्हाट्सऐप मैसेज या व्हाट्सऐप औडियो से अपनी समस्या इस नम्बर पर 9650966493 भेजें.

सवाल

मैं एक शादीशुदा पुरुष हूं और मेरी गारमेंट्स की शौप है. मैं और मेरी पत्नी दोनों शौप पर बैठते हैं. यहां अक्सर कस्टमर्स की भीड़ लगी रहती है. जो मेल कस्टमर्स आते हैं, मेरी पत्नी ही उन्हें गारमेंट्स दिखाती है और कीमत भी बताती है.

मैं उसे अक्सर नोटिस करने लगा हूं कि वो लड़कों से ज्यादा घुलनेमिलने लगी है. जो लड़के हैंडसम होते हैं, वो उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं और उनकी बातों में आकर कपड़े भी कम पैसों में बेच देती है. मेरा बिजनैस ठप होता जा रहा है और मेरी पत्नी भी दूसरों मर्दों में इंट्रैस्ट ले रही है, मैं क्या करूं?

Couple has two different moods this morning

जवाब

शादीशुदा जिंदगी चलाने के लिए पतिपत्नी के बीच प्यार और विश्वास होना बहुत जरूरी है, लेकिन किसी भी वजह से जब दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगती है, तो यह स्थिति रिश्ते के लिए गंभीर साबित हो सकती है. महिलाएं इस मामले से दूर नहीं है.

कई लड़कियों की शादी जबरदस्ती करवा दी जाती है, इस कारण भी यह समस्या होती है. आपको अपनी पत्नी को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए खुद पर काम करना होगा. आपको अपने लुक और एटीट्यूड पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है.

आप अपने हेयरस्टाइल, बियर्ड और कपड़ों पर जरूर ध्यान दें. आप अपनी पत्नी को रोमांटिक डेट पर ले जाएं. कोई रोमांटिक मूवी आप दोनों साथ देखने जाएं. कई बार दूसरों पुरुषों से अटेंशन मिलने के कारण भी महिलाएं उनकी तरफ आकर्षित होने लगती हैं. आप अपनी पत्नी को पूरा अटैंशन दें. उनसे प्यार से बात करें, साथ बैठकर समय बिताएं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...