अगर आप भी अपनी समस्या भेजना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें..

सवाल

मेरे भैया की शादी जिस लड़की से हुई है, वह मेरी एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी है. दरअसल, वह मेरी दूर की रिश्तेदार है. बहुत पहले मेरे घर पर कुछ दिन रहने के लिए आई थी. उसे कहीं बाहर जाना होता था, तो मैं ही लेकर जाता था. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी थी. पहले मैं अपने घर पर बहुत अकेला महसूस करता था. पापा, मम्मी और भाई तीनों वर्किंग हैं, तो घर पर कोई नहीं रहता था.

लेकिन जब वो मेरे घर आई थी तो वो सबका बहुत ध्यान रखती थी, खासकर मेरा ख्याल अच्छे से रखती थी और न जाने कब वो मेरी दोस्त से बढ़कर हो गई. जब वो मेरे घर आई थी तो दिन में हमदोनों के अलावा घर में कोई नहीं रहता था. एक दिन हम खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएं और एकदूसरे के बेहद करीब हो गए, हालांकि मैं उसे मना करना चाहा पर उसने मुझे चुप करा दिया और हम सैक्स करने लगे. जब वो मेरे घर से चली गई, तो हमने मैसेज, वीडियो काल के जरिए लगातार एकदूसरे से बातचीत जारी रखा. मैं महीने में एक बार उसके शहर उससे मिलने जाता था और होटल में रूम बुक कर हम इंटिमेट भी होते थे.

घरवालों ने मेरे बड़े भाई और उस लड़की की शादी तय कर दी. मै डर के कारण किसी से कुछ कह नहीं पाया. अब वो मेरे घर में ही मेरी भाभी बन चुकी है. मैं अक्सर घर से बाहर रहने की कोशिश करता हूं और जब भी मैं घर पर रहता हूं, वो मेरे आसपास रहने की कोशिश करती है, एक दिन जब मेरे भाई घर पर नहीं था, तो वो मेरे कमरे में सोने के लिए आ गई, लेकिन मैंने उसे वहां से जाने को कह दिया और अपना दरवाजा बंद कर दिया. जब भी वो मेरे सामने आती है, तो मुझे खुद पर तरस आता है. समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...