बौलीवुड अभिनेता राजपाल यादव पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी करोड़ों की संपत्ति को सेंट्रल बैंक ने कुर्क कर ली है. राजपाल यादव ने फिल्म का निर्माण करने के लिए बैंक से 3 करोड़ का लोन लिया था. ये पूरी कहानी फिल्म 'अता पता लापता' से जुड़ी है, जिसे राजपाल ने खुद डायरेक्ट किया था और यह प्रोडक्शन हाउस उनकी पत्नी राधा यादव के नाम पर था. इसके लिए राजपाल यादव ने पिता की जमीन भवन को भी गारंटी के तौर पर बैंक में बंधक बनाया था. बैंक में लोन न चुकाने के कारण मुंबई की सेंट्रल बैंक ने यह कदम उठाया है.

फिल्म प्रोडक्शन के लिए लिया था लोन

एक्टर ने बैंक से 3 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. इंट्रेस्ट के साथ अब कुल 11 करोड़ हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोन चुका न पाने के कारण सेंट्रल बैंक की बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स स्थित मुंबई शाखा की टीम शाहजहांपुर पहुंची और उन्होंने फिल्म अभिनेता राजपाल के पिता का मकान और उनकी जमीन को सील कर दिया है.

श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट लिमिटेड किसके नाम पर है 

राजपाल यादव ने अपने मातापिता के नाम पर ये प्रोडक्शन हाउस बनवाया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया है कि कुछ दिक्कतों की वजह से बैंक से लिया हुआ लोन समय से जमा नहीं हो पाया. जल्द ही बैंक से संपर्क कर लोन की वापसी सुनिश्चित की जाएगी. तो वहीं सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि प्रौपर्टी सील की गई है, इसकी जानकारी हुई है, लेकिन सील करने की कार्रवाई को लेकर कोई सूचना संबंधित बैंक अधिकारियों ने नहीं दी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...