Raksha Bandhan : रक्षाबंधन की हर जगह धूम मची हुई है. भाईबहन के रिश्ते को सेलिब्रैट करने का रक्षाबंधन एक बड़ा त्यौहार माना जाता है. इस फैस्टिवल को लेकर हर भाईबहन काफी एक्साइटेड रहते हैं. ये फैस्टिवल भाईबहन के अटूट रिश्ते का प्रतीक है. भले ही भाईबहन के रिश्ते में कितने भी लड़ाईझगड़े हो, लेकिन राखी के त्यौहार में भाईबहन का प्यार देखते बनता है. भाईबहन का यह त्यौहार 19 अगस्त यानी सोमवार को मनाया जाएगा. इस दिन सिर्फ भाई ही बल्कि बहनें भी गिफ्ट्स और नएनए कपड़े खरीदती हैं.

https://www.instagram.com/reel/C-xO1KEsj7p/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

बौलीवुड गलियारों में कुछ भाईबहन की जोड़ी काफी पौपुलर हैं. इनकी ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि आप भी अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए इन एक्टर और एक्ट्रैस को फौलो कर सकते हैं. जैसे अनन्या और अहान का रिश्ता या सारा और इब्राहिम की जोड़ी और भी कई बौलीवुड सेलिब्रिटिज हैं, जिनका भाईबहन का रिश्ता बहुत ही प्यारा है, जो हमेशा एकदूसरे के साथ खड़े रहते हैं, आइए जानते हैं, इन बौलीवुड के इन भाईबहनों की जोड़ी के बारे में...

सारा अली खान और इब्राहिम खान

सारा अक्सर अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस भी दोनों भाईबहन की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. ऐसे आप भी इन दोनों से टिप्स लेकर अपने भाईबहन की ट्यूनिंग को मजबूत कर सकते हैं.

एक इंटरव्यू में सारा ने अपने भाई के काम को लेकर भी जिक्र किया था. दरअसल इब्रहिम ने डेब्यू को लेकर सारा अली खान ने कहा था कि वह जमीन से जुड़ा हुआ इंसान है, मेरा भाई अपने चुने हुए रास्ते से नहीं भटकेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...