फिल्मों से ज्यादा अपनी रील कंटेंट से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरने वाली बौलीवुड की फेमस एक्ट्रेस विद्या बालन इंडस्ट्री में उन नामो में से है जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है और एक से बढ़ कर एक रील्स पोस्ट कर अपने फैंस को हंसाती रहती हैं. लेकिन इस बार विद्या ने कूल गिफ्ट की क्लिप पोस्ट की है जो उन्हें एक्टर जैकी श्रॉफ ने भेंट की है. आइए जानते हैं वो कूल गिफ्ट क्या है.

कूल गिफ्ट

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्लिप पोस्ट की है. जिसमें वह अपनी कार की पिछली सीट पर बैठी हुई हैं. वीडियो में उन्होंने फ्लावर्स के को-आर्ड्स पहने हैं और गले में पौधों का हार पहना हुआ है, जो उन्हें बौलीवुड एक्टर जैकी श्राफ ने गिफ्ट में दिया है.
गिफ्ट में एक पौधे से बना लौकेट है, जिसे विद्या ने पहना हुआ है और वह लाइफ स्टाइल में स्वस्थ पर्यावरण के महत्व और लाभों को शेयर कर रही हैं.

हेल्दी लाइफ स्टाइल

इस "कूल" गिफ्टिंग आइडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "यह एक पौधा है जो मुझे जैकी श्राफ ने दिया है। भिडू। मुझे लगता है कि वह बहुत कूल हैं. यह मुझे ऑक्सीजन प्रदान कर रहा है तो एक लंबी सांस लो और तरोताजा महसूस करो. लेकिन वास्तव में, यह एक अच्छा विचार है. मुझे यह पसंद है."जैकी श्रॉफ से मिले पर्यावरण अनुकूल उपहार को दिखाया और कहा कि यह "बहुत कूल" है.

जैकी श्राफ का इको फ्रेंडली गिफ्ट

आपको बता दें बौलीवुड एक्टर जैकी श्राफ पर्यावरण के बड़े समर्थक है और इसका बहुत ख्याल रखने के लिए जाने जाते हैं साथ ही कई मौकों पर वे प्रकृति के कल्याण को बढ़ावा देते हुए दिखाई पड़ते है और अक्सर दूसरों को यह गिफ्ट देने के लिए जाने जाते है. हाल ही में उन्होंने ये गिफ्ट विद्या बालन को दिया.
फिल्मों की बात करें तो विद्या आखिरी बार शीर्षा गुहा द्वारा निर्देशित रोमांटिक कौमेडी 'दो और दो प्यार' में नजर आई थीं. इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज़ और सेंधिल राममूर्ति नजर आए. अब विद्या बालन भूल भुलैया 3 में ओजी मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी. ये फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
सोशल मीडिया पर विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जैकी श्राफ द्वारा उन्हें दिए गए पर्यावरण के अनुकूल तोहफे को दिखा रही हैं. जैकी श्राफ द्वारा दिए गए गिफ्ट में एक पौधे से बना लॉकेट है, जिसे विद्या ने पहना हुआ है और वह लाइफ स्टाइल में स्वस्थ पर्यावरण के महत्व और लाभों को शेयर कर रही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...