टीवी एक्ट्रैस हिना खान अक्षरा के किरदार से दर्शकों के दिल पर राज किया है. उन्होंने फिल्मों और रियलिटी शोज में भी काम कर लोगों का दिल जीता है, लेकिन इन दिनों वह खतरनाक बीमारी ब्रैस्ट कैंसर का दर्द झेल रही हैं, उन्होंने इस दर्द का शिकन अपने चेहरे पर कभी नहीं आने दी. उन्होंने कैंसर को कभी भी अपनी कमजोरी नहीं बनने दी.

https://www.instagram.com/reel/C-9tPX1sL2G/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

मुश्किल समय में भी पौजिटिव रहने का देती हैं संदेश

हिना खान के हेल्थ अपडेट के बारे में फैंस भी जानने के लिए बेचैन रहते हैं. लोग उनको खूब प्यार देते हैं. सोशल मीडिया पर हिना खान की फैंस फौलोइंग मीलियन में है. हिना खान अपने फैंस को हर परिस्थिति में हमेशा पौजिटिव रहने की सीख दे रही हैं. हिना स्टेज 3 के स्तन कैंसर से जूझ रही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को जीना नहीं छोड़ा है. एक्ट्रैस छोटीछोटी चीजों से कितनी खुश हो जाती है, ये छोटेछोटे पल उनकी जिंदगी को कितनी खुशियों से भर देते हैं.

 

हिना खान को बहुत पसंद है बारिश

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, फोटो में हिना खान की खुशी सातवें आसमान पर दिखाई दे रही है. फोटोज में आप देख सकते हैं कि झील पर बने पुल पर छतरी लेकर हिना खान मस्त अंदाज में पोज दे रही हैं. फैंस हिना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इन फोटोज को देखकर कोई भी कह सकता है कि हिना को बारिश बहुत पसंद है. हिना खान ने फैंस के साथ इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि क्योंकि उसे बारिश और बारिश के दिन खूब पसंद है, ये तस्वीरें कैप्शन के साथ खूब जम रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...