अनिरुद्धचार्या बाबा जो अपने प्रवचन और कथा वाचक, कहानियों को लेकर अतिचर्चित है . वह हाल ही में कलर्स चैनल के लाफ्टर शैफ शो में पधारे थे . वहां पर बाबा शो के प्रतियोगियों के साथ मजाक मस्ती करते नजर आए. चूंकि लाफ्टर शेफ एक खाना बनाने का कॉमेडी शो है जिसके चलते बाबा भी सभी के साथ मजाक करते नजर आए. लेकिन खबरों के अनुसार जब उन्हें बिग बौस शो में जाने का औफर मिला तो उन्होंने बिग बौस में जाने से इनकार कर दिया है.

प्राप्त सूत्रों के अनुसार अनिरुद्ध बाबा को बिग बौस 18 शो में बतौर प्रतियोगी आने का आफर मिला था . लेकिन इस शो में जाने से उन्होंने इनकार कर दिया. जिसकी वजह उनकी छवि खराब होने का डर ओर शो के दौरान होने वाली बेज्जती का डर बताया जा रहा है .

बिग बौस शो जिसमें आने वाले प्रतियोगी को नाम और पैसा दोनों तो बहुत मिलता है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा बदनामी और बेइज्जती सहन करनी पड़ती है. जिसकी वजह से इस शो में भाग लेने वाले कलाकार और अन्य प्रतियोगियों में से अगर किसी को अपार लोकप्रियता मिली है तो किसी प्रतियोगी को बेइंतहा बेज्जती के चलते करियर को लेकर भारी नुकसान भी उठाना पड़ा है और उनकी बदनामी भी बहुत हुई है.
खबरों के अनुसार क्योंकि अनिरुद्ध बाबा अपनी छवि खराब नहीं करना चाहते हैं और ना ही उन्हें बेज्जती सहना है . इसलिए उन्होंने इस शो में जाने से इनकार कर दिया है. हालांकि कलर्स चैनल की तरफ से औफीशियली ऐसा कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ था. लेकिन सूत्रों के अनुसार चैनल ने अनिरुद्ध बाबा को शो में आने का आमंत्रण दिया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...