हौरर फिल्मों के दीवानों के लिए ओटीटी पर एक से बढ़ कर एक हौरर फिल्मों का स्टौक है, लेकिन आप अपनी लिस्ट में ये सैक्सी हौरर मूवीज भी शामिल कर सकते हैं, जो न सिर्फ डरावनी हैं, गजब का रोमांस भी दिखाया गया है.

कुछ फिल्में सालों पहले आई थीं जिन्हें आज भी लोगों को देखना चाहिए. इन फिल्मों में ग्लैमरस, प्रेमकहानी, सस्पेंस सबकुछ देखने को मिलेगा. ये फिल्में आप के इस वीकेंड को शानदार बना सकती हैं :

वीराना : यह फिल्म साल 1988 में आई थी. इस फिल्म में हौरर के साथ सैक्स का भी तड़का था. माना जाता है कि इस फिल्म जैसी हौरर मूवी आज तक हिंदी सिनेमा में नहीं बन पाई. रामसे ब्रदर्स की फिल्म 'वीराना' एक समय काफी मशहूर हुई थी.

इस हौरर फिल्म की कहानी के चर्चे खूब हुए थे। इस में हीरोइन के किरदार में जैस्मीन नजर आई थीं. उन की खूबसूरती की भी काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में ऐक्ट्रैस के बोल्ड अवतार ने सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में संगीत बप्पी लहरी ने दिया था.

रेड रोज : राजेश खन्ना की फिल्म *रेड रोज' सैक्सी सीन और थ्रिलर से भरपूर थी. साल 1980 में आई फिल्म को देख कर आप आज भी हैरान हो जाएंगे. राजेश खन्ना की छवि रोमांटिक हीरो के रूप में थी, लेकिन किसी फिल्म में सीरियल किलर बन कर एक के बाद एक लड़कियों का खून भी करता है, उन का यह किरदार देख कर ऐक्टर के फैंस हैरान थे.

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बैन भी लगाया था. बता दें कि यह तमिल फिल्म 'सिगाप्पु रोजाक्कल' का हिंदी रीमेक थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...