हर किसी की लाइफ में स्पेशल मूवमेंट की गुड न्यूज होती ही है फिर चाहे वो आपके औफिस में प्रोमोशन की हो हाऊस वार्मिंग की हो, इंगेजमेंट की हो, मैरिज की हो, प्रेगनेंसी की हो या बेबी शावर की हर कोई अपने स्पेशल मूवमैंट को अपने फैमिली, फ्रेंड्स रिलेटिव्स और कलीग्स के साथ शेयर करके सैलिब्रेट करता है लेकिन सोशल मीडिया के दौर में इस गुड न्यूज को शेयर करने का स्टाइल ही यूनिक हो गया है खास कर प्रेग्नेंसी की न्यूज का, इन गुड न्यूज को शेयर करने का यूनिक आइडिया दिया बौलीवुड सेलेब्रिटीज ने, ये सेलिब्रिटीज अपने स्पेशल मूवमैंट की न्यूज सोशल मीडिया पर इस तरह शानदार तरीके से देते हैं जिससे इम्प्रैस होकर आम लोग भी अपनी गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर शेयर करने से पीछे नहीं रहते.

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वह प्रेग्नेंट हैं. वैसे उनकी प्रग्नेंसी की अटकलें काफी पहले से लगाई जा रही थी लेकिन अब खुद देवलीना ने अपने अंदाज में हसबैंड शाहनवाज के साथ फोटोज शेयर कर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की. जिसमें वह व्हाइट कलर का बेबी आउटफिट लिए दिखीं, जिस पर लिखा था... you can stop asking now... कैप्शन के नीचे बेबी के पैर बने हुए थे. उनके फैंस इस न्यूज को सुनकर खुश है और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे है.

प्रेग्नेंसी फैशन से बटोरी सुर्खियां 

देवलीना शादी के डेढ़ साल बाद अपने पहले बेबी की मौम बनने जा रही हैं. फोटो में देवलीना के फेस में प्रेग्नेंसी वाली चमक साफ दिख रही है एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ गोल्डन बौर्डर वाली ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है जिस पर छोटेछोटे गोल्डन बूटे बने हुए है. साड़ी के साथ रेड बैंगल्स और गोल्ड कंगन पहने गले में गोल्ड का चोकर हार और मैचिंग ईयररिंग्स ,फिंगर रिंग पहने हुए देवलीना की सादगी वाली खूबसूरती देखते ही बनती है

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...