‘बिग बौस ओटीटी 3’ में नजर आने वाली पौलोमी दास अपने बिंदास अंदाज के लिए एंटरटेनमैंट इंडस्ट्री में जानी जाती है. वहीं सोशल मीडिया की दुनिया की बात करें तो पौलोमी को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 25 हजार लोग फौलो करते हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती है. उस की इस बोल्डनैस को लोग खूब पसंद भी करते हैं.

लेकिन भारत जैसे देश में जहां गोरी चमड़ी को ही खूबसूरती समझा जाता है. वहां एक काली लड़की का इतने बड़े प्लेटफौर्म पर आना किसी प्रेरणा से कम नहीं है. जी हां, पौलोमी दास काली रंगत की बेहतरीन नैननक्श वाली ब्यूटीफुल लड़की है, जिस ने महज 28 साल में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, वह भी बिना किसी गौडफादर के. लेकिन यह तो तय है कि एक काली लड़की का इस मुकाम तक पहुंचना आसान तो नहीं रहा होगा क्योंकि अगर एंटरटेनमैंट इंडस्ट्री की बात करें तो इसी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रैसेस ने अपनी काली रंगत को छिपाने के लिए कई ब्यूटी ट्रीटमैंट्स का सहारा लिया है. इस का एक उदाहरण टीवी इंडस्ट्री की नागिन कही जाने वाली मौनी राय भी है.

पौलोमी ने 2014 में जब अपने कालेज की पढ़ाई पूरी की तो उस के बाद ही उस ने मौडलिंग शुरू कर दी. यही उस का एंटरटेनमैंट इंडस्ट्री में पहला कदम था. यहीं से उस ने कैरियर की शुरुआत की. इस के बाद साल 2016 में पौलोमी इंडियाज नैक्स्ट टौप मौडल के दूसरे सीजन में एक कंटेस्टैंट्स के रूप में दिखाई दी.

इस के बाद वह साल 2016 में ही टीवी सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ में ‘बेबी’ के रोल में दिखी. हालांकि उस का यह रोल नैगेटिव था लेकिन उस की एक्ंिटग को दर्शकों ने खूब सराहा. इस के बाद वह साल 2020 में ‘कार्तिक पूर्णिथमा’ शो में नजर आई. जहां उस ने कहानी के लीड रोल पूर्णिमा का करेक्टर निभाया. वह ‘पौरषपुर’ वैब सीरीज का भी हिस्सा रही. इस के बाद पौलोमी ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...