अभी हाल ही में बिग बौस ओटीटी 3 में मारपिटाई की वीडियो खूब वायरल हुई. दो बीवियां रखने वाले अरमान मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर किए गए कमैंट के लिए विशाल पांडे को   झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया. इस विवाद में विशाल का कहना है कि उस ने कृतिका पर जो कमैंट किया वह गलत सैंस में नहीं था. वह सिर्फ उन की तारीफ कर रहे थे.

चाहे जो हो पर सोशल मीडिया पर भाभियां हमेशा ही हिट रही हैं, चाहे वह एनिमल की भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी हो या फिर हाल ही में मिर्जापुर सीजन 3 में भरत त्यागी (विजय वर्मा) की पत्नी सलोनी त्यागी यानी नेहा सरगम हो. जिन्हें सलोनी भाभी के नाम से पहचान मिली.

सोशल मीडिया हमेशा ही भाभियों के लिए दीवाना रहा है. कोई भाभी की अदा पर फिदा है तो कोई भाभी के एक्सप्रैशन पर. वहीं कोई भाभी की गजगामिनी चाल पर लेकिन फिदा जरूर होते हैं. दरअसल भाभियों का टौपिक चटपटा, हौट और मसालेदार होता है.

सोशल मीडिया यूजर आमतौर पर भाभियों के लिए स्पैशल प्यार दिखाता है. फिल्मों में भी भाभियों को सैक्सुअलाइज कर के दिखाया जाता है और उन का संबंध देवर से किसी न किसी तरह जोड़ दिया जाता है. आज हम इन्हीं भाभियों और उन के लिए उमड़ने वाले क्रेज के बारे में जानेंगे.

मिर्जापुर 3 की सलोनी भाभी

मिर्जापुर सीजन 3 में त्यागी परिवार की बहू बन कर सलोनी भाभी ने खूब लाइमलाइट बटोरी. इस सीजन में उन्होंने कई सारे बोल्ड सीन्स दिए हैं. बड़े त्यागी की पत्नी सलोनी त्यागी ने अपने देवर छोटे के साथ जिस तरह से बोल्ड सीन दिए हैं उस की वजह से वह काफी चर्चा में हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उन की तस्वीरें लगातार छाई हुई हैं. मिर्जापुर 3 के बाद इंस्टाग्राम में भी उन के फौलोअर्स बढ़ गए हैं. ये सब उन के बोल्ड सीन का कमाल है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...