साउथ सिनेमा के ब्लौकबस्टर डायरेक्टर एटली की पत्नी, प्रिया एटली भारतीय सिनेमा में फेमस एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. हाल ही में प्रिया एटली ने एक खास वीडियो के साथ पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, जिसमें उन्होंने 30 अगस्त 2024 को एक बड़े खुलासे के संकेत दिए हैं.

प्रिया ने वीडियो किया जारी-

जैसे ही प्रिया ने वीडियो जारी किया. फैंस और औडियंस की एक्ससाइटमेंट बढ़ती ही जा रही है. हालांकि, अभी तक कुछ खास खुलासा नहीं हुआ है, क्योंकि घोषणा वीडियो में कुछ पासे और एक रेड कलर का कपड़ा दिखाया गया है. जिससे फैंस ने अपनेअपने हिसाब से थ्योरी बनानी शुरू कर दी है, और टीम की ओर से एक नई फिल्म की घोषणा का अनुमान लगाया है.

बढ़ती एक्ससाइटमेंट

एक्ससाइटमेंट को बढ़ाते हुए, प्रिया एटली ने लिखा, "बड़ा खुलासा होने वाला है... हम आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि हम क्या काम कर रहे हैं! कोई अनुमान??

30 अगस्त को अनावरण ❤️

#PriyaAtlee #BigRevealOnAug30 #comingsoon"

आपको बता दें प्रिया मोहन बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके 1.3 मिलियन फौलोअर्स हैं. प्रिया अक्सर हस्बैंड एटली के साथ या फिर अपनी सोलो फोटोज शेयर करती रहती हैं.

प्रिया का फिल्मी सफर

प्रियामोहन एटली 'नान महान अल्ला', 'रेड चिलीस', 'युवा रत्ना' और 'साइको वर्मा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्रिया ने साल 2014 में एटली के साथ शादी की थी. अब एक बेटे की मां भी है. अब आप नजर बना कर रखे, क्योंकि प्रिया एटली 30 अगस्त 2024 को एक बड़ा खुलासा करने जा रही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...