Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी का कौमेडी सीरियल 'तारक मेहता उल्टा चश्मा' दर्शकों को खूब पसंद आता है. यह शो 16 साालों से लोगों को मनोरंजन करने में कामयाब रहा है. फैंस के बीच यह शो अपने किरदारों के नाम से भी फेमस है. कुछ दिनों पहले ही इस शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने शो को क्विट कर दिया. जिससे फैंस काफी निराश हुए. हालांकि इस कलाकार के अलावा भी कई कलाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है. आइए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में, जिन्होंने इस शो को छोड़ दिया है.

WhatsApp Image 2024-08-30 at 4.25.27 PM

दिशा वकानी

दिशा वकानी यानी दया बेन कई सालों से इस शो में नजर नहीं आती है. उन्होंने 6 साल पहले ही मैटरनिटी लीव ली थी, लेकिन अब तक इस शो में उनकी वापसी नहीं हुई. हालांकि दयाबेन के इस शो में कमबैक को लेकर कई तरह की खबरें आईं. बाद में ये भी खबर आई कि दिशा वकानी ने इस शो को अलविदा कह दिया है.

दिशा वकानी इस किरदार से घरघर में पौपुलर हुईं. दया बेन का क्यूट अंदाज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा. आज भी लोग इस किरदार को याद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी अपनी फैमिली पर फोकस कर रही हैं.

राज अंदकत

'तारक मेहता' में इस कालाकार ने टप्पू का किरदार निभाया था. काफी समय से वह इस शो के हिस्सा नहीं है. अब ये कलाकार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वह अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. जब उन्होंने ये शो छोड़ा था तो काफी भावुक हो गए थे, इस सफर के बारे में राज ने बात करते हुए कहा था कि शो के साथ मेरी कई यादें जुड़ी हुई है. मैंने इस शो से बहुत कुछ कमाया है और मैंने कई उतारचढ़ाव भी देखे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...