बौलीवुड की कई फिल्में सिर्फ इंटिमेट सीन्स की वजह से सुर्खियों में छायी रहीं. फिल्ममेकर्स इन फिल्मों को दिलचस्प बनाने के लिए इंटीमेट सीन्स को बढ़ावा देते हैं. कई बार इसी वजह से फिल्में हिट भी होती हैं और दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन होता है.

पहले किसिंग सीन के दौरान फूलों और हंसों का दिखाया जाता था मिलन

एक समय ऐसा भी था जब लोग सिनेमाघरों में मूवी देखने जाते थे और उस फिल्म में जब किसिंग सीन की बारी आती थी तो फूलों और हंसों का मिलन स्क्रीन पर दिखाया जाता था. लेकिन अब समय बदल चुका है, मूवीज या ओटीटी पर दिखाए जाने वाले वेब सीरिजों में बोल्ड सीन खुलेआम दिखाए जा रहे हैं. जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंच रहे हैं.

सैक्सी मूवीज या वेब सीरिज आप घर बैठे ही मोबाइल पर आराम से देख सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ एक्टर्स और एक्ट्रैस के बारे में बताएंगे जो हौट सीन की शूटिंग करते दौरान आउट औफ कंट्रोल हो गए थे.

ये बौलीवुड सैलिब्रिटीज हौट सीन के दौरान हो गए थे बेकाबू

नरगिस फाखरी

फिल्म 'अजहर' में सीरियल किसर के नाम से जाने वाले इमरान हाशमी ने किसिंग सीन दिए थे. हालांकि इमरान ने कई फिल्मों में हौट सीन दिए हैं. इस फिल्म में इमरान को नरगिस के साथ लिपलौक करना था. दोनों की इस फिल्म में मुख्य भूमिका थी. किसिंग सीन की शूटिंग चल रही थी, यह सीन पूरा हुआ तो डायरेक्टर ने कट बोला, इसके बावजूद भी नरगिस इमरान को लगातार किस किए जा रही थी. ये भी सुनने में आया था कि इमरान हाशमी पीछे हटने लगे, इसके बावजूद नरगिस किस करती जा रही थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...