फैस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में अपने लुक को खास और खूबसूरत दिखाने के लिए आप की पहली चौइस साड़ी ही होती है. और हो भी क्यों न, साड़ियां सालों से सुंदरता और परंपरा का प्रतीक रही हैं और हर फैस्टिवल और इवेंट के लिए परफैक्ट होती हैं.

लेकिन अब बदलते फैशन के हिसाब से साड़ियों में भी कई ट्रैंड देखने को मिल रहे हैं. तो क्यो न मौर्डन जमाने के साथ चलते हुए आप भी इस फैस्टिवल पर ट्रैडिशनल साड़ी में मौर्डन टच दे कर अपने लुक में स्टाइल का तड़का लगाएं. जो आप को स्टाइलिश और ट्रैंडिंग दिखाए.

फैशन डिजाइनर प्रगति नागपाल (लेबल मस्तानी) का कहना है, "फैस्टिव सीजन में साड़ी ही एक ऐसा आउटफिट है जो हर महिला पर परफैक्ट लगता है. लेकिन समय और फैशन के हिसाब से साड़ी में कई बदलाव हुए हैं. आजकल फ्यूजन साड़ियों का ट्रैंड देखने को मिल रहा है. आप भी इन बदलाव को फौलो कर फैस्टिव सीजन में कुछ ऐसा ट्राई करें, जिस से आप भी इस खास मौके पर स्टाइलिश और ट्रैंडिंग नजर आएं."

साड़ी को दे मौर्डन ट्विस्ट

बदलते फैशन के ट्रैंड में अब ट्रैडिशनल साड़ियां नए रूप में सामने आ रही हैं. चाहे आप प्री ड्रेप्ड साड़ियों का ऐलिगेंट लुक पसंद करती हों या फिर इंडो वैस्टर्न फैशन का फ्यूजन, साड़ी हर फैशन के लिए परफैक्ट औप्शन है.

इंडो वैस्टर्न पेंट स्टाइल साड़ी

इंडो वैस्टर्न आउटफिट है, ट्रैडिशनल इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट दोनों को एकसाथ जोड़ता है. पैंट स्टाइल की साड़ी उन फैशनपरस्त महिलाओं के लिए आदर्श है जिन का इंडियन ट्रैडिशनल ड्रैसेज के प्रति लगाव है. इस स्टाइल में नौरमल पेटीकोट के बजाय पैंट या लैगिंग के ऊपर साड़ी ड्रेप करना शामिल है जिस से एक स्टाइलिश फ्यूजन लुक तैयार होता है जो महिलाओं को खूब पसंद आता है. इस साड़ी ड्रैस में 3 चीजें होती हैं. पेंट साड़ी और टौप. यह एक कमरबंद के साथ आता है. इसशमें साड़ी को बौडी के चारों ओर लपेट कर सोल्डर के ऊपर पल्लू की तरह सैट किया जाता है. फिर इस में एक फिटेड शौर्ट स्लीव्स लेस वाला टौप जैसा ब्लाउज साड़ी और पेंट की मैचिंग का कैरी किया जाता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...