अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो, 'मेरी आशिकी तुमसे ही' करने वाली टेलेंटेड एक्ट्रेस राधिका मदान ने फिल्म 'पटाखा' से अपने प्रभावशाली डेब्यू से लेकर डिफरैंट रोल में बेहतर प्रदर्शन किया. फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा', तक राधिका मदान ने अपने दमदार अभिनय के बल पर जल्दी ही अपनी पीढ़ी की सबसे होनहार प्रतिभाओं में अपनी खास जगह बना ली है. फिल्मों में बेहतरीन काम की बदौलत राधिका ने दुनिया भर में एक फैनबेस बना लिया है. लेकिन क्या आपको पता है वो किसकी फैन है.

खुद से प्यार करना कितना जरूरी-

हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका मदान ने फेमस एक्ट्रैस करीना कपूर खान के बारे में खुलकर बात की और उनके साथ अपने फैन गर्ल मोमेंट को याद किया. राधिका ने कहा, "बचपन से ही मैंने खुद को करीना कपूर की तरह समझा है. करीना तो करीना है, और उनसे मैंने ये सीखा है कि खुद से प्यार करना कितना ज़रूरी है... जब मैंने काम करना शुरू किया, तो मुझे अहसास हुआ कि जो भी इंडस्ट्री में चलता है, लोग वही करते हैं. चाहे वो शरीर का आकार हो, चेहरा हो, कद हो या कुछ और... जब मुझे ऐसा रिएक्शन मिला, तो मैंने सोचा, अगर हर कोई एक जैसा बन जाए तो दर्शकों के लिए रोमांचक क्या रहेगा? मैंने करीना कपूर को बड़े होते देखा है. वह एक उदाहरण सेट करती हैं, मैं देख सकती थी कि वह अलग हैं और उनका काम भी."

उन्होंने आगे कहा, "हर इंसान अलग होता है, तो अगर मैं किसी की नकल करूं, तो मैं बस एक नकल ही रहूंगी. जो मैं दे सकती हूं, वह है मेरी अनूठी पहचान."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...