साउथ इंडस्ट्री में जहां हीरोइन इंटिमेट सीन और सैक्सी डांस मूमेंट्स देने में जरा भी नहीं हिचकिचाती है . वही साउथ की हीरोइन साई पल्लवी ने अपने अभी तक के सफल करियर में किसी भी फिल्म में चुंबन दृश्य नहीं दिया है . क्योंकि साई पल्लवी के अनुसार ऐसे सीन देने से उनके घर वालों की छवि खराब होती है और वो नहीं चाहती कि वह फिल्मों में कोई भी ऐसा काम करें जिससे उनको अपने परिवार के सामने शर्मिंदा होना पड़े.

जिसके चलते खबरों के अनुसार साई पल्लवी को विजय देवरकोंडा के साथ करोड़ों के बजट की फिल्म डियर कौमरेड आफर हुई थी, लेकिन क्योंकि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक लंबा चुबन दृश्य था और कुछ इंटिमेट सीन थे. जिसकी वजह से साई पल्लवी ने ये फिल्म करने से इनकार कर दिया. साई पल्लवी के इनकार के बाद यह फिल्म रश्मिका मंदांना को औफर हो गई . डियर कौमरेड फिल्म रश्मिका मदन की झोली में आ गई है. यह फिल्म रिलीज हो चुकी है. लेकिन यह फिल्म ना करने से सई पल्लवी को कोई नुकसान नहीं हुआ. बल्कि आज भी उनके पास ढेर सारी फिल्में है.

ऐसे में कहना गलत ना होगा कि सक्सेस अपने उसूलों के साथ भी पाई जा सकती है. गौरतलब है बौलीवुड में भी सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को चुंबन दृश्यों से सख्त ऐतराज है. सलमान खान ने भी अपने अब तक के करियर में किसी भी फिल्म में चुंबन दृश्य नहीं दिया है. लेकिन वह भी 44 वर्ष से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...