अकसर देखा गया है 50 प्लस की महिलाएं अपनी फिटनैस और लुक का जरा भी ध्यान नहीं रखती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि अब इस उम्र में लुक और फिटनैस पर ध्यान दे कर क्या करना है। अब तो बस आराम करना है. जबकि यही वह बैस्ट टाइम होता है जब आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों से फ्री हो कर खुद की फिटनैस के लिए समय निकाल सकती हैं और लुक को बेहतर बना सकती हैं.

यहां हम बौलीवुड की उस ऐक्ट्रैस की बात कर रहे हैं जो 60 प्लस की हो चुकी हैं लेकिन उन की फिटनैस से उन की उम्र का पता ही नहीं चलता.

गजब की फिटनैस

80 के दशक की पौपुलर ऐक्ट्रैस अनीता राज ने 62 की उम्र में गजब की फिटनैस बरकरार रखी है। इस उम्र में बौडी को फिट रखना हर किसी के बस की बात नहीं लेकिन उन्होंने कर दिखाया। उन्होंने उम्र को अपनी बौडी पर बिलकुल भी हावी होने नहीं दिया.

अगर आप को अनीता राज की फिटनैस की झलक देखनी है तो आप उन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डाल सकती हैं जहां वह जिम में जबरदस्त ऐक्सरसाइज करती पसीना बहाती दिख जाएंगी.

अनीता राज का फिटनैस वीडियो

हाल ही में अनीता राज ने इंस्टाग्राम पर फिटनैस वीडियो शेयर किया है, जिस में वे व्हाइट कलर की स्लीवलैस जिम टौप, व्हाइट शौर्ट्स और औरेंज कलर के शूज पहन कर जिम में नजर आ रही हैं.

कभी वे स्क्वौड करती नजर आ रही हैं तो कभी डंबल उठाती नजर आ रही हैं। पसीने से भीगी ऐक्ट्रैस की ऐनर्जी देख कर लग ही नहीं रहा कि वह 60 से ऊपर की हैं। उन के फिटनैस वीडियोज को देख कर उन के फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...