टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इन दिनों कई ट्रैक दिखाए जा रहे हैं. जिससे दर्शकों को इस सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज-अनुपमा धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं. दोनों पहले की तरह एकदूसरे में खोए नजर आ रहे हैं.

मौका देखकर अनुज अपनी अनु से अक्सर प्यार का इजहार कर देता है. तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी फुरसत के पल में अनुज को याद कर लेती है. दोनों का रोमांटिक सीन भी दिखाया जा रहा है. सीरियल में काफी दिनों से वनराज को गायब दिखाया जा रहा है.

आशा भवन में तोषु फिर चलेगा घटिया चाल

दूसरी तरफ आशा भवन में शाह परिवार के लोग सबके साथ रह रहे हैं. पाखी और तोषु भी लौटकर आ गए है. अनुपमा ने उन दोनों को फिर से रहने की अनुमति दे दी है. लेकिन वो दोनों भाई-बहन अपनी आदतों से बाज नहीं आएंगे. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषु आशा भवने में चोरी करेगा तभी मीनु और सागर देख लेंगे, लेकिन तोषु चाल चलेगा और उल्टा इल्जाम सागर और मीनु पर लगाएगा कि सागर चोरी कर रहा था ताकि वो मीनु को लेकर घर से भाग सके.

शो में आएगा 15 साल का लीप ?

सीरियल गौसिप के अनुसार, इस सीरियल के मेकर्स कहानी में नया ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीरियल अनुपमा में एक बार फिर लीप लाने की प्लानिंग की जा रही है. यह लीप 15 साल बाद की होगी. जिससे शो की कहानी पूरी तरह पलट जाएगी. मेकर्स अनुपमा की कहानी में ढेर सारा ड्रामा लाने की तैयारी कर रहे है. एक रिपोर्ट की माने तो अनुपमा को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के अनुसार, शो में अब सीधा 15 साल का लीप दिखाया जाएगा, जिससे शो के बहुत से कलाकारों की छुट्टी होगी. सीरियल में सिर्फ अनुपमा और अनुज ही नजर आएंगे. मेकर्स इस शो में नए कलाकारों को लाने की तैयारी कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...