टीवी शो लाफ्टर शेफ्स (Laughter Chefs) अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के सेट पर एक के बाद एक हादसों ने छोटे पर्दे के कलाकारों के मन में डर भर दिया है. कुछ दिनों पहले सेट पर रीम शेख के साथ हादसा हुआ था. जिसमें उनका फेस जल गया था और अब सिंगर राहुल वैद्य के साथ भी ऐसा इंसीडेंट हो गया. हालांकि राहुल वैद्य का फेस जलने से बचा गया है, लेकिन इस एक्सीडैंट ने और कंटेस्टैंट्स को बहुत डरा दिया.

आपको बता दें टीवी शो ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटैनमेंट’ लोगों को काफी एंटरटेन करता है. इस शो में टीवी के फेमस स्टार्स को एक साथ कुकिंग करते आप देख सकते हैं. इसमें स्टार्स को कुकिंग करते देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड होते हैं. क्योंकि फैंस को लगता है कि ये स्टार्स कभी खाना नहीं बनाते होंगे और उन्हें किचन में काम करते देख वह सब एंजौय करते हैं.

खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

लाफ्टर शेफ के सेट पर कुकिंग करते समय राहुल वैद्य ने पैन में जैसे ही कुछ डाला, उनके डालते ही तेल तेजी से आग पकड़ लेता है और आग की लपटे सीधा राहुल के फेस तक जाती है. डर के मारे राहुल वैद्य चिल्लाने लगते हैं. उनके चिल्लाने से उनके पास खड़ी एक्ट्रेस निया शर्मा और जन्नत जुबैर बेहद डर जाती हैं. साथ ही राहुल के पार्टनर अली गोनी भी चीखने लगते हैं.

कुकिंग शो का नया प्रोमो शेयर

अब शो ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के मेकर्स ने कुकिंग शो का नया प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल वैध जैसे ही बर्तन में कुछ डालते हैं, तुरंत आग की लपटें उनके फेस तक पहुंच जाती है. सेट पर मौजूद हर कोई शख्स डर जाता है. लेकिन राहत की बात ये है कि राहुल सेफ हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...