टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में कई नए एंगल दिखाए जा रहे हैं, जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमैंट हो रहा है. यह सीरियल इतना पौपुलर है कि लगभग हर घर में इस शो के फैंस शामिल है. इस सीरियल के अपडेट को लेकर हर कोई एक्साइडेट रहता है कि आज के एपिसोड में क्या ट्विस्ट दिखाया जाएगा. तो देर किस बात की, आइए जानते हैं आज के एपिसोड के बारे में...

आशा भवन में तोषु करेगा चोरी

सीरियल में आप देख रहे हैं कि घर से बेघर होने के बाद शाह परिवार अनुपमा के साथ आशा भवन में रह रहे हैं. दूसरी तरफ तोषु और पाखी भी दोबारा आशा भवन में शरण लेने के लिए आ गए हैं. लेकिन बिगड़ैल तोषु एक बार फिर आशा भवन में ड्रामा खड़ा करेगा. सीरियल में आप देखेंगे कि जिस घर में तोषु ने पनाह लिया है, उसी घर में चोरी करेगा. इतना ही नहीं वह अपने चोरी का इल्जाम किसी और के सिर पर डालेगा.

अनुपमा के सामनो मीनू और सागर की खुलेगी पोलपट्टी

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषु चुपचाप अनुपमा के कमरे में जाने की कोशिश करता है और वहां पर सारे पैसे और गहने निकालने लगता है. तभी मीनू और सागर भी इसी तरफ आते हैं फिर वो दोनों तोषु को अनुपमा के कमरे में चोरी करते देख लेते हैं.शो में आप आगे देखेंगे कि तोषु हल्ला मचाकर दोनों पर चोरी करने का आरोप लगा देता है. अनुपमा में आप ये भी देखेंगे कि तोषु अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा और वह सागर औ मीनू की प्रेम कहानी अनुपमा के सामने खोल देगा. वह अनुपमा को एक वीडियो दिखाता है, जो सागर और मीनू के लव लाइफ से जुड़ा है. इस सच को दिखाने में डिंपी और पाखी भी तोषु का साथ देते हैं. ये देखकर अनुपमा टूट जाती है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...