Paris Fashion Week 2024 : पेरिस फैशन वीक 2024 का आगाज हो चुका है. एक बार फिर बौलीवुड ऐक्ट्रैस रैंप पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. इस साल ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट पेरिस फैशन वीक 2024 का हिस्सा बनी हैं. दोनों ऐक्ट्रैस का चार्मिंग जादू फैंस को दीवाना बना रहा है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं. दोनों ऐक्ट्रैस रैंप पर अपना जलवा बिखेर रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा

ऐश्वर्या राय पेरिश फैशन वीक में अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. ऐक्ट्रैस लाल परी बनकर फैंस का दिल जीत रही हैं. इस बार ऐश्वर्या राय ने रैंप पर रेड कलर का औफ शोल्डर गाउन में नजर आईं. वह इस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं. हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती का तारीफ कर रहा है. ऐक्ट्रैस ने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए रेड गाउन के साथ लौन्ग टेल वाला दुपट्टा भी कैरी किया था. मेकअप की बात करे, तो ऐश ने ग्लौसी मेकअप फौलो किया था, इसके अलावा डार्क रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी.

तलाक की खबरों के बीच फ्लौंट किया वेडिंग रिंग

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन ने रैंप वाक के दौरान स्टेज पर अपनी वेडिंग रिंग भी फ्लौन्ट करते हुए नजर आईं. जो लोग ऐश्वर्या का तलाक की खबरों पर जोर दे रहे थे, ऐसे में अब ये उम्मीद है कि ऐक्ट्रैस की ये रिंग देखकर तलाक खबरों पर विराम लगे. आपको ये भी बता दें कि इस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शिरकत की हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...