रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का शो अनुपमा (Anupama) दर्शकों का कई सालों से फेवरेट बना हुआ है. शो के हर एपिसोड में हाईवोल्टेज ड्रामा दिखाया जाता है, जिससे दर्शकों का इंट्रैस्ट बना रहता है. शो के बिते एपिसोड में दिखाया गया कि तोषु और सागर के बीच हाथापाई होती है, तो दूसरी तरफ अनु के सामने मीनू की पोलपट्टी खुल जाती है. आइए जानते हैं शो के नए एपिसोड के बारे में...

अनुज से अपना दर्द बयां करेगी अनुपमा

सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज सागर और मीनू के बारे में अनुपमा को समझाएगा और कहेगा कि वो दोनों एडल्ट है और समझदार भी. शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अनुज से अपना दर्द बांटती है और कहती है कि उसके दुख कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेते. अकसर कुछ न कुछ लगा रहता है.

डौली अपनी बेटी की शादी के लिए ढूढेगी लड़का

शो में धमाकेदार ट्विस्ट आपको देखने को मिलेगा जब डौली अपनी बेटी मीनू की शादी का ऐलान करेगी. ये बात सुनकर सब हैरान हो जाएंगे. डौली किसी की भी नहीं सुनेगी. तोषू और पाखी मिलकर सागर के सामने मीनू के लिए लड़का सिलैक्ट करेंगे. दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को समझाता है कि उसे मीनू और सागर का साथ देना चाहिए. अनुज अपनी अनु से ये भी कहता है कि वह सगार और मीनू से मुंह नहीं मोड़ सकती और उन दोनों को प्यार करने से मना भी करने का हक नहीं है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...