Happy Birthday Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर फैन फौलोइंग, रिश्तेदार, फ्रैंड्स  उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनके फैंस के लिए यह दिन बहुत ही स्पेशल है.

https://www.instagram.com/reel/DAdVL0IsrZ9/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

रणबीर कपूर का जन्मदिन कपूर फैमिली में जश्न की तरह मानाया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल रात से ही जन्मदिन की पार्टी शुरू हो गई, जिसमें रणबीर के करीबी शामिल थे. रणबीर कपूर ने बड़े पर्दे पर रोमांटिक हीरो के रूप में जमकर धमाला मचाया है. हालांकि ऐक्टर रियल लाइफ में भी किसी रोमियो से कम नहीं है. उनकी फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियां शामिल हैं.

'ए दिल है मुश्किल', 'ये जवानी है दीवानी' और कई फिल्मों में रोमांस का तड़का लगाने वाले रणबीर कपूर के असली जिंदगी में भी कई हसीनाएं आईं. आज ऐक्टर के बर्थडे पर उनके लवलाइफ से जुड़े खास बातों पर चर्चा करेंगे.

पहली क्रश थी स्कूल टीचर

एक इंटरव्यू के अनुसार, रणबीर कपूर ने खुद अपनी पहली क्रश के बारे में खुलकर बात की थी. ऐक्टर ने कहा था कि जह वह सेकंड ग्रेड में थो तब उन्हें अपनी स्कूल टीचर से मन ही मन प्यार हो गया था. वह उन्हें इंग्लिश पढ़ाती थी. 'रणबीर ने कहा कि मेरी मां के बाद वह पहली महिला थी जिन्होंने मुझे लाड़प्यार दिया और मेरी मां की तरह ख्याल रखा.'

इन एक्ट्रैसेस के साथ रणबीर कपूर का जुड़ा नाम

सोनम कपूर

रणबीर कपूर की पहली फिल्म सांवरिया थी. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर ने ऐक्ट किया था. सोनम की भी यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे. हालांकि एक शो में सोनम ने रणबीर के लिए अपना प्यार स्वीकार भी की थी. खबरों के अनुसार, यह अफेयर कुछ ही दिनों के लिए था. बताया गया कि रणबीर कपूर इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस नहीं थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...