Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का चर्चित कौमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लोग इतना पसंद करते हैं कि इसका रिपीट टेलिकास्ट भी देखने से नहीं चूकते. यह छोटे पर्दे का पौपुलर हिट शो है, लेकिन अब इस शो को पुराने कलाकार छोड़ रहे हैं. जी हां हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है. कुछ दिनों पहले सीरियल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया था जिसमें बताया गया कि पलक सिंधवानी को शो के मेकर्स की तरफ से लीगल नोटिस जारी किया गया है. हालांकि पलक ने इसे पहले गलत बताया.

शो के मेकर्स ने नहीं दिए बाकी पैसे

लेकिन अब पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने शो छोड़ने का फैसला किया है. इसके लिए उन्होंने लंबाचौड़ा बयान भी जारी किया है. पलक ने तारक मेहता के मेकर्स पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि शो के मेकर्स ने ऐक्ट्रैस को बाकी पैसे भी नहीं दिए हैं. एक इंटरव्यू के अनुसार पलक सिंधवानी ने शो के मेकर्स की पोल खोली है. पलक का कहना है कि मेकर्स ने उनके साथ गलत व्यवहार किया. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें करियर बर्बाद करने की धमकी भी मिली.

तारक मेहता के प्रोडयूसर्स ने पलक सिंधवानी का किया शोषण

रिपोर्ट के अनुसार, पलक सिंधवानी ने कौन्ट्रैक्ट के बारे में भी बात की. एक्ट्रैस ने कहा, इसकी बात ही कभी मुझसे की ही नहीं. लेकिन जब मैंने अगस्त में शो छोड़ने की बात कही तो उन्होंने शोषण करना शुरू कर दिया. पलक ने आगे बताया कि शो के मेकर्स ने मुझपर कौन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप भी लगाया. इन खबरों से मुझे परेशानी हुई, लेकिन मैं चुप नहीं बैठी. पलक ने कहा, 'मैं मानसिक रूप से परेशान थी, मेकअप रूम में रोती थी और फिर शौट्स के लिए तैयार होती थी.'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...