महिलाओं के लुक को बैस्ट बनाने में बालों का हैल्दी होना बहुत जरूरी है. लेकिन आजकल बालों में सब से बड़ी प्रौब्लम ड्राई, रफ और फ्रिजिनैस की होती है. इन दिक्कतों की वजह से किसी का भी पूरा लुक बिगड़ सकता है और ये अधिकतर कलर किए बालों में ज्यादा दिखाई देते हैं.

https://www.instagram.com/reel/DAigJmRsl8S/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

बालों की इन परेशानियों को दूर करने के लिए अब तक आप ने केराटिन, स्मूथिंग और स्ट्रैटनिंग ही करवाई होगी, लेकिन अब बालों का एक ऐडवांस और बैनिफिट ट्रीटमैंट आया है वह है नैनोप्लास्टिया, जो बालो को स्ट्रैट और चमकदार बनाने का एक खास ट्रीटमैंट है.

आइए हेयर ऐक्सपर्ट से जानें नैनोप्लास्टिया होता क्या है और बालों के लिए किस तरह फायदेमंद है :

नैनोप्लास्टिया ऐडवांस हेयर ट्रीटमैंट

यूनिसेक्स सैलून के हेयर ऐक्सपर्ट सलीम का कहना है, "नैनोप्लास्टिया को नैनो केराटिन ट्रीटमैंट या ब्राजीलियाई नैनोप्लास्टी भी कहा जाता है. यह एक अंर्गेनिक ऐडवांस हेयर ट्रीटमैंट है.

इस में नैनोटेक्नोलौजी और नैनोसाइज्ड पार्टिकल्स का इस्तेमाल कर बालों को रूट्स तक कंडीशन किया जाता है. इस से बालों में न्यूट्रिऐंट्स, अमीनो एसिड और केराटिन प्रोटीन की मात्रा बढ़ती है और बाल स्ट्रैट, हैल्दी और शाइन वाले बनते हैं.

नैनोप्लास्टिया करवाने के फायदे

नैनोप्लास्टिया बालों में आई रफ, ड्राई और फ्रीजिनैस जैसी समस्याओं को दूर कर उन्हें हैल्दी बनाता है जिस से बालों की इलास्टिसिटी बढ़ती है, फ्रीजिनैस कम होता है और वह स्ट्रैट बनता है. यह स्मूथिंग और केराटिन ट्रीटमैंट के सभी लाभ प्रदान करता है, क्योंकि इस में फौर्मेल्डिहाइड नहीं होता है. नैनोप्लास्टिया से बालों को स्ट्रैट करने का प्रोसेस हेयर बोटोक्स से तेज होता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...