टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. सीरियल में अरमान और अभिरी की शादी का ट्रैक चल रहा है. जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमैंट हो रहा है. शो के बिते एपिसोड में आपने देखा कि अरमान की मां विद्या इस शादी से खुश नहीं है. शो के अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में...

सीरियल में आएगा 3 साल का लीप

शो में दिखाया जा रहा है कि विद्या ने अरमान को अपना बेटा मानने से मना कर दिया है. दूसरी तरफ रूही और रोहित अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि सीरियल में मेकर्स नया लीप लाने की तैयारी कर रहे हैं.अगर सीरियल में लीप दिखाया जाता है, तो अरमान, अभिरा और रूही की जिंदगी में कई तरह के बदलाव आएंगे.

 अभिरा और अरमान के बीच बढ़ रही हैं दूरियां

सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और अभिरा की शादी के बाद उन्हें कई तरह के मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दोनों पतिपत्नी आपस में ठीक से बात भी नहीं कर रहे हैं. शादी के बाद अरमान की मां ने नया ड्रामा खड़ा कर दिया है, जिसके कारण वह अभिरा से दूरदूर रह रहा है. जिसके कारण अभिरा बहुत दुखी है, उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा है.

क्या अरमान को भूल जाएगी रूही

तो वहीं रूही अरमान को भूलकर रोहित के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, शो में तीन साल का लीप आएगा, जिससे शो में महाट्विस्ट दिखाया जाएगा. सीरियल गौसिप के अनुसार, अभिरा पोद्दार फर्म ज्वाइन कर लेगी, लेकिन वह अरमान से दूर हो जाएगी. दोनों शादी का सिर्फ फर्ज निभाएंगे. उनके बीच कई गलतफहमियां बढ़ेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...