बिग बौस 17 की कंटेस्टंट मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अपने एक धमाकेदार डांस मूव्स के कारण खूब वायरल हो रही है. प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह साउथ फिल्म 'तिरागबादरा सामी' के सांग 'राधाभाई' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में आप मन्नारा की जबरदस्त एनर्जी और डांस मूव्स साफ देख सकते हैं डांस करते हुए जो एनर्जी उन्होंने दिखाई है उस पर लोग आश्चर्य में है और खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

रेड साड़ी और स्लीव्स लैस डीप नेक का रेड ब्लाउज पहने मन्नारा बहुत ही रिवीलिंग लग रही हैं. डांस के साथ उनकी मटकती-झटकती अदाएं देख कर लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. और मिलेजुले रिएक्शन दे रहे है. लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा है- ये यहां बौडी बिल्डर ज्यादा लग रही हैं. वहीं दूसरे ने कहा- भाई, ये क्या है, मैं तो डर गया. एक अन्य यूजर ने कहा- बिग बौस से निकलने के बाद यही हाल होता है, किसी के अच्छे किसी के बुरे, इनका बुरा चल रहा. एक यूजर ने पूछा- मन्नारा, आखिर क्या मजबूरी रही होगी आपकी? एक ने कहा- पहला आयशा और अब ये. ये कितनी खतरनाक लग रही हैं, कोई बताओ इनको. एक ने कहा- मुन्ना (मुन्नवर) की सारी आइटम ऐसे ही डांस करती है?

इतराती अदाओं ने मचाई तबाही

'तिरागबादरा सामी' के इस डांस वीडियो के क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सांग के लिरिक्स भोले शावली के हैं और इसे आवाज दी है श्रवण भार्गवी ने. और मन्नारा की इतराती कातिल अदाओं ने तो तबाही मचाई हुई है. लोग इसे बारबार देख रहे है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...