जौन अब्राहम, उदय चोपड़ा, और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म धूम में सबसे पहले नजर आए थे और धूम मचाले गाने के साथसाथ इस फिल्म में भी इन तीनों ने धूम मचा दी थी. आदित्य चोपड़ा की फिल्म धूम को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसलिए इसके बाद धूम 2 और धूम 3 भी बनी. जिसमें आमिर खान और ऋतिक रोशन दमदार अभिनय करते नजर आए. हालांकि धूम2 और धूम 3 इतनी सफल नहीं हुई जितनी कि पहली फिल्म धूम हुई थी. लेकिन फिर भी दोनों फिल्मों धूम 2 और धूम 3 को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था.

लिहाजा धूम 4 का भी निर्माण कार्य शुरू हुआ और तभी से इसकी चर्चा भी चल रही है. आदित्य चोपड़ा की धूम 4 में कौन से हीरो की एंट्री होगी इस बात को लेकर सभी अटकलें लग रहे थे. धूम 4 के हीरो के लिए कई नाम भी सामने आए थे. लेकिन अब फाइनली धूम 4 के हीरो की तलाश पूरी हो गई है . जो रोमांटिक हीरो से एंटी हीरो तक लंबा सफर तय करके बौलीवुड में अपनी अलग पहचान बना रहे है. और हालिया प्रदर्शित फिल्म एनिमल से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) धूम 4 में हीरो के किरदार में नजर आएंगे .

आदित्य चोपड़ा और रणबीर कपूर की इस फिल्म को लेकर बहुत समय से बात चल रही है और सूत्रों के अनुसार अब फाइनली धूम 4 रणबीर कपूर ही करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर एक खबर यह भी है की पहली जो धूम बनी थी जिसमें अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने काफी धमाल मचाया था. अब धूम 4 में यह दोनों नजर नहीं आएंगे. खबरों के अनुसार चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की जगह पर दो नये हीरो की एंट्री हो सकती है. धूम 4 की शूटिंग 2025 में ही शुरू होगी. तब तक बाकी कास्ट को भी फाइनल किया जाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...