गृहशोभा महिला पाठक व्यक्तित्व विकास, एवर फौर प्रौस्पेरिटी का विशेष विकास, कुकिंग क्वीन कार्यक्रम हाल ही में दिल्ली प्रैस की प्रकाशन टीम, गृहशोभा द्वारा भव्य तरीके से आयोजित किया गया. प्रमुख प्रायोजक स्पाइस पार्टनर एल.जी. इंगु, पर्यटन पार्टनर उत्तराखंड पर्यटन विभाग रहे.

इस कार्यक्रम का पूरा फोकस पौष्टिक खाना पकाने और खाने पर था. पिछले महीने 22 सितंबर को यह कार्यक्रम इस्कौन, राजाजीनगर, बैंगलुरु के पास नंबर 19 पर आयोजित किया गया था. आरजी इसका आयोजन रॉयल होटल में किया गया था. इस कार्यक्रम के लिए शहर की सैकड़ों महिलाएं अपनी सेहत, पौष्टिक भोजन, कुकिंग प्रतियोगिता, सैलिब्रिटी शेफ द्वारा कुकिंग डेमो, ढेर सारे मनोरंजन आदि के लिए बड़े उत्साह के साथ यहां एकत्र हुईं.

शेफ सविता कृष्णमूर्ति, जो धारावाहिक 'अमृतवॢषनी से टेलीविजन पर यशोदम्मा की भूमिका निभाकर कर्नाटक में एक लोकप्रिय वैम्प बन गईं, 'माने कोटक और कई अन्य कुकिंग शो में मुख्य शेफ के रूप में चमकीं. बाद में उन्होंने 45 से अधिक धारावाहिकों के जरीए अपार लोकप्रियता हासिल की. सुब्बुलक्ष्मी संसार, शनि, पारू, महल, राघवेंद्र की महिमा, दीपक और अपनी हवा, अपनी... आदि प्रमुख हैं. वर्तमान में उदय टीवी धारावाहिक 'राधिका में अभिनय कर रही हैं. 3 जैसे सितारामा कल्याण, ङ्क्षप्रस, गॉडफादर, मायाबाजार आदि तैयारी की विधि को सलीके से समझाते हुए उन्होंने बताया कि कैसे यह कामकाजी महिलाओं के लिए जल्दी तैयार होने में मददगार है, कैसे यह बच्चों और बड़ों के टिफिन बॉक्स के लिए सहायक है. दर्शक उनके इस स्वादिष्ठ व्यंजन की तैयारी पर उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया दे रहे थे. बीच में क्या कम या ज्यादा है लेकिन उसे कैसे ठीक किया जाए, इस डिश को बेहतरीन तरीके से कैसे पेश किया जा सकता है, इसकी पूरी जानकारी दी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...