Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है, जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटैनमेंट हो रहा है. शो के बिते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में चल रही हैं. आशा भवन में खुशियों का माहौल है, तो दूसरी तरफ आग लग जाती है, जिसमें आध्या और डिंपी फंस जाते हैं.

शो में ये भी दिखाया गया कि आध्या आग में बेहोश हो जाती है. दूसरी तरफ अनुपमा अपनी बेटियों को बचाने की कोशिश करती है.

डिंपी की हालत हुई खराब

अनुपमा डिंपी और आध्या के पास पहुंच जाती है, लेकिन वह आग से वह आध्या को बचा पाती है. तो वहीं डिंपी काफी जल जाती है, उसे सब हौस्पिटल लेकर जाते हैं. इधर बा बहुत ज्यादा डर जाती हैं. मीनू उन्हें शांत करवाती है.

आध्या की साइड लेगी अनुपमा

जैसे डिंपी की हालत के बारे में टीटू को पता चलता है. वह दौड़ेदौड़े अस्पताल जाता है. वह हादसे की वजह भी पूछता है. तो डॉली अपनी भड़ास निकालती है. वह आध्या को डिंपी की इस हालत का जिम्मेदार बताती है. इस दौरान अनुपमा आध्या की साइड लेती है.

आध्या को दोषी ठहराएगी डौली

शो में आप देखेंगे कि डौली नमक-मिर्च लगाकर आग लगने की घटना और डिंपी के फंसने की बात बताती है. वह बारबार डिंपी की हालत की जिम्मेदार आध्या को बताती है. वह कहती है कि आध्या ने डिंपी को जानबुझकर धक्का दिया है. इस घटना को लेकर अनुपमा और डिंपी में बहस होने लगती है. दूसरी तरफ पाखी भी अपनी बुआ का साथ देती है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...