वैसे तो हर किसी को सोचसमझ कर बोलना चाहिए लेकिन खासतौर पर उन लोगों को जो लोगों में मशहूर हैं और हजारों लोगों द्वारा उन की बातों को तूल दिया जाता है, ऐसे लोग जब गलत बयानबाजी करते हैं तो उन को इस का बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है.

इस का जीताजागता उदाहरण ऐक्ट्रैस और सांसद कंगना राणावत हैं जो अपने विवादित और बेवकूफ भरे कमैंट्स से हमेशा मुंह की खाती हैं. उन्होंने हाल ही में किसानों पर विवादित बयान दिया और एअरपोर्ट पर एक महिला से जोरदार थप्पड़ भी खाई। ट्विटर पर गलत बयान दिया, तो ट्विटर वालों ने अकाउंट ही बंद कर दिया।

कंगना के बोल

राहुल गांधी, जो कांग्रेस के सब से प्रतिष्ठित नेता हैं उन के लिए भी सोशल मीडिया पर इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बेहद भद्दे कमैंट्स किए कि राहुल गांधी साइको हैं, ड्रग्स लेते हैं, टौम ऐंड जैरी फिल्में देखते हैं। कंगना ने कुछ देर के लिए लाइमलाइट तो बटोर ली लेकिन उन की खुद की ही फिल्म जो इंदिरा गांधी पर बनी है, सैंसर बोर्ड में अटक गई.

अभिनय कम बयानबाजी ज्यादा

सांसद होने के बावजूद कंगना सिर्फ गलत कमैंट्स के अलावा कुछ और नहीं कर पाईं. यहां तक की अपनी फिल्म भी सैंसर बोर्ड में पास नहीं करा पाईं.

राहुल गांधी पर फालतू कमैंट्स कर के बीजेपी वालों को भी परेशान कर दिया जिस के चलते बीजेपी वालों ने कंगना से पल्ला झाड़ते हुए उन्हें इस तरह की बयानबाजी पर रोक लगाने के लिए भी कहा.

इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई कमैंट्स विपक्षी पार्टियों द्वारा उन को ट्रोल करने के लिए धड़ल्ले से इस्तेमाल किए जाते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...