बहुमुखी प्रतिभा की धनी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) 'भूल भुलैया 3' में ओजी मंजुलिका के रूप में लौटीं. हौररकौमेडी फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म के साथ विद्या 17 साल बाद फ्रैंचाइज में लौटीं और उन्होंने ट्रेलर में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

फिल्म ने मुझे बहुत प्यार दिया

ट्रेलर लौन्च इवेंट के दौरान विद्या बालन ने फ्रैंचाइज़ में अपनी वापसी के बारे में बात की और कहा, "मुझे खुशी है कि मैं 17 साल बाद फ्रैंचाइज में लौटी हूं और पिछले कुछ सालों में इस फिल्म ने मुझे बहुत प्यार दिया है. आज मुझे एहसास हुआ है कि आने वाले 17 सालों में मुझे दर्शकों से और भी ज्यादा प्यार मिलेगा."

फिल्म में हौरर और रोमांच

ओजी मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की जगह कोई नहीं ले सकता और 'भूल भुलैया 3' में उनकी मौजूदगी ने फिल्म में हौरर और रोमांच के तत्व जोड़े हैं. दर्शकों ने उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को पसंद किया है, लेकिन मंजुलिका के रूप में उनके अभिनय ने उनके दिलों में खास जगह बनाई है. और अब, माधुरी दीक्षित तीसरी किस्त में विद्या बालन के साथ शामिल हो गई हैं, और उनका सहयोग दर्शकों के लिए एक रोमांचक मुकाबला होने का वादा करता है.

दिवाली पर रिलीज

यह फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली पर रिलीज़ के लिए तैयार है और इसमें कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टीसीरीज़ द्वारा किया गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...