टीवी का पौपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में लगातार ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं. जिससे शो में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे सीरियल के दर्शकों का इस शो को लेकर इंट्रैस्ट बढ़ता ही जा रहा है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभिरा और अरमान अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं पोद्दार फैमिली अभिरा को अपनाने के लिए तैयार नहीं है.

कावेरी पर चाकू से किया हमला

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बिते एपिसोड में आपने देखा कि एक आदमी कावेरी को चाकू से वार कर भाग जाता है. दूसरी तरफ अभिरा और उसके परिवार के लोग कावेरी को अस्पताल में भर्ती करवाते हैं.

मनोज पर शक करेगी अभिरा

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा को मनोज पर शक होता है. इसी बीच कावेरी का औपरेशन सक्सेसफुल होता है और ठीक होने की उम्मीद बढ़ने लगती है. ये बात जानकर सब खुश होते हैं. दूसरी तरफ मनोज ही कावेरी के हमलावर को पकड़ने में मदद करता है. शो में ये भी देखेंगे कि जब अभिरा परिवार वालों से बहस करने लगती है, तो उसे अचानक से चक्कर खाकर गिर जाएगी. दूसरी तरफ डौक्टर उसका चेकअप करेंगे.

अभिरा अपनी प्रेग्नेंसी को रखेगी सीक्रेट

डौक्टर गुड न्यूज देती है, वह बताती है कि अभिरा मां बनने वाली है. ये बात सुनते ही अभिरा खुली आंखों से अरमान के साथ अपने बच्चे को लेकर सपना देखने लगती है. इसी बीच डौक्टर ये भी बताएगी कि गर्भ में पल रहे बच्चे की जान खतर में है. यह सुनते ही अभिरा घबरा जाएगी. ऐसे में वह फैसला लेगी कि वह अपने बच्चे की जान बचाकर रहेगी. वह अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट ही रखेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...