‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छायी हुई हैं. उनका नाम बिग बौस फेम कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि दोनों ने इस रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की थी. हालांकि अब उनका रिश्ता कन्फर्म हो चुका है.

शिवांगी जोशी के साथ कुशाल टंडन ने कन्फर्म किया रिश्ता

kushal tandon

एक इंटरव्यू के अनुसार, कुशाल ने खुद इस बात को ऐक्सेप्ट किया है कि वह और शिवांगी जोशी एकदूसरे से प्यार करते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कुशाल ने बताया कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. जब शादी के बारे में उनसे पूछा गया तो कुशाल ने कहा कि “मैं फिलहाल शादी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं प्यार में हूं. हमलोग इस चीज को काफी स्लो रख रहे हैं. मेरी मां मुझे शादीशुदा देखना चाहती हैं और उनका बस चले तो वो मेरी शादी आज ही करवा दें.” कुशाल टंडन ने अपने लेडीलव के बारे में बात करते हुए कहा कि, “वैसे देखा जाए तो कभी भी कुछ भी हो सकता है, लेकिन सबसे अच्छी चीज ये है कि मेरे पैरेंट्स ने मेरे लिए सुटेबल लड़की की तलाश छोड़ दी है.”

इस टीवी शो से हुई लव स्टोरी की शुरुआत

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन टीवी शो ‘बरसातें’ में एक साथ काम किया था. कहा जाता है कि इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. साल 2023 में यह टीवी शो स्ट्रीम किया गया लेकिन सात महीनों बाद यह शो औफ एयर हो गया. हालांकि दोनों की कैमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आयी थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...